Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा tsd xard777


Xard777 द्वारा ट्रेडिंग सिस्टम यहाँ हमारे एंट्री नंबर 1 है मैं एक चार्ट दिखाएगा और प्रविष्टि नंबर 1 पर चार्ट की व्याख्या करूँगा। ps कभी-कभी हम बड़े हलकों के बीच खींचे कई नीले डॉट्स प्राप्त करेंगे I जब ऐसा होता है तो मैं सिर्फ मूल 2 नीली डॉट के साथ रहना चाहता हूं और जब तक बड़ा चक्र तैयार नहीं किया जाता है या किसी अन्य भविष्य के नीले बिंदु पर दूरी 100pips से अधिक है, तब तक मैं अपना 100pips लेता हूं और बस अगले नीले रंग के डॉट का इंतजार करता हूं खींचे जाने के लिए और फिर से अगले बड़े वृत्त तैयार होने तक बाजार को फिर से पकड़कर दर्ज करें। तो क्या मुझे दूसरी नीली डॉट की पुष्टि करने के लिए बार बंद होने के लिए इंतजार करना पड़ता है या एक बार दिखाई देने के बाद व्यापार में प्रवेश करना पड़ता है। और अगले पट्टी के बारे में कैसे फिर से जेसनक्क्ब: तो क्या मुझे दूसरे ब्लू डॉट की पुष्टि करने के लिए बार बंद होने के लिए इंतजार करना पड़ता है या एक बार दिखाई देने के बाद व्यापार में प्रवेश करना चाहिए। और अगले पट्टी के बारे में कैसे Thx फिर बाहर तोड़। बार बंद अच्छा होगा इस हफ्ते हम एंट्री नंबर 1 पर काम करेंगे, अगले रविवार को मैं एंट्री नंबर 2 विरोधाभासी पोस्ट करूँगा: सेमेफ़ोर बुरी तरह से प्रत्याशित होता है और हमेशा हिंदुत्व में अच्छा लगता है। बस पूछें कोड Muncher। यह सच हो सकता है, लेकिन अगर आप पहले से जानते हैं कि यह ठीक करता है तो आप पहले सिर में कूदने नहीं जा रहे हैं। यही कारण है कि डेमो अकाउंट पर किसी सिस्टम की जांच करना हमेशा सबसे अच्छा होता है। कुछ लोग इंडिड्स पर बहुत अच्छी तरह से व्यापार कर सकते हैं जो दोबारा पेंट करते हैं जबकि अन्य सिर्फ इतना नहीं कर सकते हैं कि वे जो भी करते हैं या कहें। इस प्रणाली के साथ शुभकामनाएं Xard777.Trading System द्वारा Xard777 यहाँ मेरा महीना के अंत है अद्यतन मैंने इसे 1 घंटे, 4hr और दैनिक चार्ट के व्यापार को आसान रूप से आसान बनाने की कोशिश की है। पुन: नुकसान बंद करो और लाभ ले लो, यह अलग-अलग व्यापारी के लिए नीचे है, उदाहरण के लिए मैं प्रत्येक व्यापारिक दिन 150 पाइप की तलाश करता हूं। यह एक ही पहल पर तीन ट्रेड हो सकता है (50 पिप एक्स 3 150 पिप) यह तीन अलग-अलग पैरों पर एक व्यापार हो सकता है (बुकिंग 50,80 एम्प 20) जब मैं एक व्यापार लेता हूं तो मेरी स्क्रिप्ट मेरे टीपी (लाभ ले) को 1000 तक ले जाती है पिप (मेरे पक्ष में पागल बाजार दिन के मामले में) और मेरे एसएल (स्टॉप लॉस) -100 पिप में अगर मेरा स्टॉप कभी -30 पिप से अधिक हो जाता है तो मुझे अपना व्यापार छोड़ने और दूसरे सेटअप के लिए इंतजार करना पड़ता है आम तौर पर मैं केवल एक दाहिनी ओर व्यापार की प्रतीक्षा करता हूं, जिसका मतलब है कि मेरा स्टॉप शायद ही कभी मारा जाता है क्योंकि मैं वर्तमान चाल के साथ व्यापार कर रहा हूं लेकिन समय-समय पर मेरी तरफ जाने में नहीं है और मैं सिर्फ बाहर निकलें स्विच को दबाकर चलाता हूं। जिस दिन मेरा लक्ष्य टी.पी. मारा जाता है, मैं अपना पीसी बंद करना चाहता हूं और कुछ और करना है। व्यापारियों के पास सभी टीपी एम्प एसएल सेटिंग्स हैं जब वे व्यापार करते हैं, बड़ा टीएफ बड़ा टीपी amp SL। यहां महीने का मेरा अंत अद्यतन है मैंने इसे 1 घंटे, 4hr और दैनिक चार्ट के व्यापार को आसान रूप से आसान बनाने की कोशिश की है। पुन: नुकसान बंद करो और लाभ ले लो, यह अलग-अलग व्यापारी के लिए नीचे है, उदाहरण के लिए मैं प्रत्येक व्यापारिक दिन 150 पाइप की तलाश करता हूं। यह एक ही पहल पर तीन ट्रेड हो सकता है (50 पिप एक्स 3 150 पिप) यह तीन अलग-अलग पैरों पर एक व्यापार हो सकता है (बुकिंग 50,80 एम्प 20) जब मैं एक व्यापार लेता हूं, तो मेरी स्क्रिप्ट मेरे टीपी (लाभ ले) से 1000 तक ले जाता है पिप (मेरे पक्ष में पागल बाजार दिन के मामले में) और मेरे एसएल (स्टॉप लॉस) -100 पिप में अगर मेरा स्टॉप कभी -30 पिप से अधिक हो जाता है तो मुझे अपना व्यापार छोड़ने और दूसरे सेटअप के लिए इंतजार करना पड़ता है आम तौर पर मैं केवल एक दाहिनी ओर व्यापार की प्रतीक्षा करता हूं, जिसका मतलब है कि मेरा स्टॉप शायद ही कभी मारा जाता है क्योंकि मैं वर्तमान चाल के साथ व्यापार कर रहा हूं लेकिन समय-समय पर मेरी तरफ जाने में नहीं है और मैं सिर्फ बाहर निकलें स्विच को दबाकर चलाता हूं। जिस दिन मेरा लक्ष्य टी.पी. मारा जाता है, मैं अपना पीसी बंद करना चाहता हूं और कुछ और करना है। व्यापारियों के पास सभी टीपी एम्प एसएल सेटिंग्स हैं जब वे व्यापार करते हैं, बड़ा टीएफ बड़ा टीपी amp SL। लंबे समय से और आपके सिस्टम के शौकीन चावला के रूप में, मुझे आपको धन्यवाद देना चाहिए और आपको बताएगा कि मैंने आपके द्वारा जो कुछ भी दिया है, और जो कुछ भी आपने साझा किया है और जो उन लोगों के लिए कठिन है जो इस विश्वासघाती नेविगेट करने के लिए उकसाए विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया, लेकिन अकेले यात्रा को पूरा करने के लिए ज्ञान और अनुशासन की कमी है यहां महीने का मेरा अंत अद्यतन है मैंने इसे 1 घंटे, 4hr और दैनिक चार्ट के व्यापार को आसान रूप से आसान बनाने की कोशिश की है। पुन: नुकसान बंद करो और लाभ ले लो, यह अलग-अलग व्यापारी के लिए नीचे है, उदाहरण के लिए मैं प्रत्येक व्यापारिक दिन 150 पाइप की तलाश करता हूं। यह एक ही पहल पर तीन ट्रेड हो सकता है (50 पिप एक्स 3 150 पिप) यह तीन अलग-अलग पैरों पर एक व्यापार हो सकता है (बुकिंग 50,80 एम्प 20) जब मैं एक व्यापार लेता हूं, तो मेरी स्क्रिप्ट मेरे टीपी (लाभ ले) से 1000 तक ले जाता है पिप (मेरे पक्ष में पागल बाजार दिन के मामले में) और मेरे एसएल (स्टॉप लॉस) -100 पिप में अगर मेरा स्टॉप कभी -30 पिप से अधिक हो जाता है तो मुझे अपना व्यापार छोड़ने और दूसरे सेटअप के लिए इंतजार करना पड़ता है आम तौर पर मैं केवल एक दाहिनी ओर व्यापार की प्रतीक्षा करता हूं, जिसका मतलब है कि मेरा स्टॉप शायद ही कभी मारा जाता है क्योंकि मैं वर्तमान चाल के साथ व्यापार कर रहा हूं लेकिन समय-समय पर मेरी तरफ जाने में नहीं है और मैं सिर्फ बाहर निकलें स्विच को दबाकर चलाता हूं। जिस दिन मेरा लक्ष्य टी.पी. मारा जाता है, मैं अपना पीसी बंद करना चाहता हूं और कुछ और करना है। व्यापारियों के पास सभी टीपी एम्प एसएल सेटिंग्स हैं जब वे व्यापार करते हैं, बड़ा टीएफ बड़ा टीपी amp SL। धन्यवाद Xard777 ) सेटअप का परीक्षण करना ऐसा नहीं है कि मैं आपसे जवाब नहीं देना चाहता, मैं इन दिनों से बहुत अधिक समय तक टीएसडी नहीं करता हूं। आमतौर पर व्यापार के बाद मैं अपना पीसी बंद कर देता हूं और कुछ और कर देता हूं। डीएवीजी amp हायलो आँकड़े पुनः यह विशिष्ट जोड़ी के सांख्यिकीय आंदोलन को प्रतिक्रिया देता है। डीएजी औसत दैनिक औसत (1days 5days 10days 20days) के आधार पर आंदोलन दिखाता है 4 हायलो वर्तमान दैनिक आंदोलन को दर्शाता है और पी 20 पीआईपी दूर की दैनिक ओपन लाइन से संख्या है। व्यापार प्रणाली प्रवृत्ति के दिशा में व्यापार रखने के लिए एक प्रवृत्ति आधारित निम्नलिखित प्रणाली है सांख्यिकीय रूप से, प्रवृत्ति की दिशा में सबसे ज्यादा कीमत चलती है इसलिए प्रवृत्ति आधारित प्रणाली। आदर्श रूप से सबसे अच्छा 1 घंटे, 4 घंटे या दैनिक चार्ट पर कारोबार। व्यापार के लिए सबसे अच्छा समय होता है जब सभी 3 टीएफटी लाइन अप यानी डी 1, एच 4 एम्प एच 1 उसी दिशा में बढ़ते हैं (आप इसे एमए बॉक्स के साथ जानकारी बॉक्स पर देख सकते हैं। आप डी 1, एच 4 एम्प एच 1 बॉक्स की तलाश में हैं एक दूसरे के साथ, नीचे की ओर जाने के लिए सोने का रंग और यूपी के लिए नीले रंग का रंग। उम्मीद है कि यह मददगार होगा। रे: लॉस एंड लॉक प्रॉफिट को रोकें, ऑर्डर करने के लिए आपको ऑर्डर करने के लिए ऑर्डर करें, 150 पाइप ऑग्नि गियोर्नो डि नेजिज़ेजिओन के लिए। Potrebbe Essere ट्रे व्यावसायिक (50 पिप एक्स 3 150 पिप) कॉपियों (50 वर्ष, 80 ई 20) पहले से ही एक एमएओ टीपी (लाभ लेना) के लिए एक कॉम्पैक्शन से पहले एक 1000 पिप (कैसो दि गियोर्नो डे मेर्सेटो Pazzo un mio कृपया) और आईएलआईओ SL (स्टॉप लॉस) एक -100 पिप। से मेल अग्रिम और सेपर अल-डी -30 पीप टैन्डो के लिए हमसे संपर्क करें Unalt आरए कन्फ्यूगुरेज। डि लिली मीलो वाइने ऐस्पेट्टो सोलो प्रति एक लेटो, फिनो कमर्शियल आईएल चे साइसिफिक चे इट्रेस्टो ई रैपिड कॉलीपिटो वेरेस्टीसी इन कॉमर्स कॉमेटमेंट कॉररेन्टेस, वॉल स्ट्रीट इन वोल्टा ले कोज़ नॉन वानो ऑर एपीना कॉलिपिटो इंटरनोल्यूचर ऑफ़ यूस्सिटा । मैं ग्यॉनी चे आईएलआईएमओ ओबटेटिवो ई कॉलिपिटो टीपी टंडो एन सींबिएरे आईएलओ पीसीओ फूओरी ए और एक क्वाल्कोसल्ट्रेटी टैरिफ़ा मैं कमर्शियल हनो ट्यूटी विभिन्न टीपी एम्प एसएल क्वांडो कमर्शियल, पी ग्रांडे और आईएल टीएफ पी ग्रांडे और आईटी टीपी इ SL Ti auguro il meglio आपके अद्भुत काम के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मुझे पता है कि आप अपने सिस्टम के पूर्ण कार्य को गहन या सटीक तरीके से समझा नहीं देंगे, और आपके पास सभी वैध कारण हैं जो आपको उस पर लाते हैं। आप सभी काम क्यों करना चाहिए और इसके अतिरिक्त, अन्य सभी लोगों की तरह, Google की खोज करने और अन्य अध्ययनों के लिए, सभी अलग-अलग निशुल्क डाउनलोड करने के लिए, विभिन्न संकेतकों के कार्यप्रणाली आपके सेटअप में दिखाई देते हैं, लेकिन सभी संभवतः मैं सक्षम हूं उनमें से कुछ को पहचानने और ढूंढने के लिए, या कम से कम मुझे ऐसा लगता है कि, कुछ संकेतक हैं जो मैं वास्तव में पहचान नहीं करता। क्या आप उनको सूची में इतनी दयालु करेंगे कि हम (शुरुआती) को खोजने और उन्हें अध्ययन करने का मौका मिल सके, भेड़ों की तरह अनुसरण करने के बजाय, केवल उस बड़े लाल बेचना या बड़े नीले रंग का बटन, हम सीखने में आगे बढ़ सकते हैं । आपके समय के लिए बहुत ज्यादा, आसान अभी तक प्रभावी प्रणाली पोस्ट करके और एक शानदार तरीके से नए लोगों के लिए जीवन को आसान बनाने के लिए धन्यवाद। मैं सीएमई मुद्रा वायदा के एक व्यापारी हूं और मैं एक्सेल सिस्टम की बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

No comments:

Post a Comment