Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा समीक्षा pips युक्तियाँ और संकेत


अब समय है कि आपको ऐसे परिणाम दिखाएं जो विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो वितरित कर सकते हैं। मैंने कुछ समय पहले इसका परीक्षण किया था लेकिन कार्यक्रम उसी के बाद से बना रहा है। अंत में, यहां मेरी रिपोर्ट है मैंने 5,000.00 की एक मध्यम आकार की जमा राशि से शुरुआत की। सिद्धांतिक रूप से, आप 50 से शुरू कर सकते हैं लेकिन मैं यह नहीं सुझाता कि (फिर बजाय youd बजाय डेमो खाते पर अधिक व्यापार)। 5,000.00 एक गैर पेशेवर के लिए एक महत्वपूर्ण राशि है - जाहिर है, यह एक समर्थक के लिए महत्वपूर्ण नहीं है वैसे भी, मैंने सोचा कि यह एक ठेठ जमा राशि है। मैं सोच रहा था क्या मैं उन्हें बताऊं या नहीं, बस मैंने जो किया, वह न करें, जो कि कार्यक्रम खरीदने के 2 दिन बाद व्यापार शुरू कर रहा है। बस ऐसा मत करो। मैं लगभग 2 दशकों का कारोबार कर रहा हूं रोबोट-ट्रेडिंग नहीं, लेकिन दिन-व्यापार, स्विंग ट्रेडिंग और विदेशी मुद्रा व्यापार। यह सहायता करता है। हां, मैंने मौके पर विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो कार्यक्रम को सीखा। हाँ, आपको अधिक समय की आवश्यकता होगी, अधिक समय, जो कुछ भी समय, उसका उपयोग करने में सहज महसूस करने के लिए। मानसिक दृष्टिकोण इतना महत्वपूर्ण नहीं है - या बिल्कुल भी महत्वपूर्ण नहीं है, सिवाय इसके कि यह आपके लिए आवश्यक धैर्य प्रदान करता है (मरीज को समय जानने के लिए और सफल होने के लिए)। रिपोर्ट पर वापस जाएं लगभग 2 हफ्तों में, मुझे 4,400 से अधिक प्राप्त हुआ, इस प्रकार लगभग प्रारंभिक जमा दोहरीकरण। जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, शुरुआत में, मैं बहुत स्थैतिक था। रास्ते में कुछ खण्डें और फिर, कुछ क्लिक, 4 200 के दशक फिर सामान्यता को वापस यह आपको दिखाता है कि सड़क अनिवार्य रूप से ऊबड़ होती है, भले ही एक पेशेवर व्यापारी एक ही पैटर्न के लिए। छोटा मुनाफा (लेकिन निरंतर लोग, बहुत महत्वपूर्ण हैं) फिर, अजीब तरह से, फिर से 4 अच्छा लाभ, एक बड़ा नुकसान होने से पहले (हम्म, किसी भी नुकसान को रोकें, उस समय पागल सामान का परीक्षण करना आवश्यक है)। और सामान्यता को वापस, जो कि वास्तव में निरंतर छोटी मुनाफा है वास्तव में नीचे की रेखा है, सही चीजें जो वास्तव में ऊपर क्लिक करते हैं केवल लाभ (एक भी) और 5 पर, 3-अंक की एक श्रृंखला। यहाँ नीचे की रेखा है: फिर से, एक बार जब आप अभ्यास और अभ्यास करते हैं, तो आप एफएपी टर्बो को जानते होंगे और साथ ही मैं भी इस तरह के परिणाम तक पहुंचने में सक्षम हूं। इसमें 1 सप्ताह, 1 महीने, 2 महीने या 4 महीने (या अधिक, क्यों नहीं) ले सकते हैं और इस प्रकार आपको धैर्य और लचीलेपन की आवश्यकता होगी। मैंने लगभग विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो की समीक्षा पूरी कर ली है I इसके बाद मेरे साथ किया जाता है, मैं दिन के कारोबार, व्यापार के मानसिक पहलुओं पर चर्चा करूंगा और मैं और रोबोट की समीक्षा करूँगा। मेरा विश्वास करो, आप इसे कर सकते हैं विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो पर सफल होने के लिए पिछले विदेशी मुद्रा अनुभव की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आपको केवल सरल निर्देशों के बाद इसे सेट करना होगा। लेकिन कुछ सलाह और टिप्पणी में मदद मिलेगी 1) कोई फर्क नहीं पड़ता कि विदेशी मुद्रा रोबोट का लाइव व्यापार या बैकटेस्टिंग कितना अच्छा लगता है, हम कभी नहीं जानते कि भविष्य के परिणाम क्या होंगे। इसलिए, आपको पर्याप्त सुरक्षा उपायों - ध्वनि धन प्रबंधन नियमों को नियोजित करना होगा। यह विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से सफल लंबी अवधि के धन भवन की कुंजी है। 2) प्रत्येक खोला व्यापार कुछ समय के लिए शून्य से रहता है क्योंकि आप ब्रोकर को फैलते हैं। वह ठीक है। जल्दी या बाद में अधिकांश ट्रेडों लाभ में बंद हो जाएगा। 3) एक बात यह जानना जरूरी है कि फॉरेक्स ऑटो पायलट टर्बो की स्केल्पर मोड में ब्रोकर को संकीर्ण फैलाने की आवश्यकता होती है जिसका अर्थ है कि आपको सबसे अच्छा दलाल के लिए चारों ओर स्काउट करने की ज़रूरत है। ब्रोकर को चुनना यह बिल्कुल जरूरी है कि आप एक दलाल का चयन करें जो कि 21:00 और 01:00 जीएमटी के घंटे के बीच EURGBP पर 5 या उससे कम का प्रसार प्रदान करता है। यह विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है निम्नलिखित ब्रोकर को फिलहाल विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो के रूप में देखा जाता है: अल्पारी, विदेशी मुद्रा और एफएक्ससीएम जबकि एक VPS समाधान लागत पर आता है, यह एक महत्वपूर्ण विकल्प है जब एक लाइव खाते के साथ व्यापार करना होगा। आप असीम शक्ति विफलताओं और रिबूट के कारण पैसे खोने से बचेंगे। मेरी राय में, जोखिम कम करने के लिए एक वीपीएस समाधान महत्वपूर्ण घटक है, खासकर यदि आप उस देश में रहते हैं जो अविश्वसनीय शक्ति और इंटरनेट अवसंरचना है। 5) बाजार भावना विदेशी मुद्रा एपीटी एक स्वचालित प्रणाली है जिसे आप 247 चला सकते हैं, लेकिन कभी-कभी यह निश्चित शर्तों के तहत इसे बंद करने के लिए केवल सुरक्षित है यह प्रणाली संकीर्ण, प्रकार की स्थितियों के तहत शानदार ढंग से प्रदर्शन करती है, इसलिए यदि बाजार में भारी कीमतों में उतार-चढ़ाव के साथ बहुत अस्थिर होता है, तो यह आम तौर पर बाहर रहने और अगले दिन की प्रतीक्षा करने के लिए सुरक्षित होता है। जब भी बड़ी खबरों की घोषणा की जाती है, उस दिन व्यापार से बचने के लिए भी सलाह दी जाती है। बाजार भावना को देखते हुए यह बात यह अनुभव के साथ आता है जाहिर है, क्योंकि यह एक रोबोट है, FAPT को कौशल की आवश्यकता नहीं होती है कि डे ट्रेडिंग या स्विंग ट्रेडिंग की आवश्यकता होती है। मानसिक दृष्टिकोण, प्रणाली (हानि। बंद करो) हर समय पालन करने के लिए। वे मूलभूत हैं जो रोबोट आपको निशुल्क सेट करते हैं। फिर भी, व्यापार का एक पहलू है जो बनी हुई है: आपको कम से कम कुछ महीनों में सिस्टम का परीक्षण करने की आवश्यकता है। ऐसा नहीं है क्योंकि रोबोट आपके लिए ट्रेड करता है कि कोई सिस्टम नहीं है वहाँ स्थापित करने के लिए पैरामीटर हैं और, स्वचालित रूप से वे हैं, एक प्रणाली के अनुसार ट्रेड किए जाते हैं। इसके अलावा, डेमो खाते पर सिस्टम का परीक्षण पहले आपको यह देखने की अनुमति देता है कि क्या आपका ब्रोकर आपके वर्तमान विशेषज्ञ सलाहकार के साथ संगत है या नहीं। मैं उस पर ज़ोर नहीं डाल सकता हूं: डेमो पर पहले परीक्षण के बिना वास्तविक खाते पर कभी व्यापार नहीं किया। हो सकता है कि आपका ब्रोकर आपके आदेश को धीरे-धीरे लेता है, खराब उद्धरण देता है या एक स्प्रेड या स्लिपीज बहुत अधिक है। यदि हां, तो मैं सुझाव देता हूं कि आप किसी अन्य ब्रोकर के साथ डेमो खाते का प्रयास करें। भविष्य के पदों में, मैं व्यापार के मानसिक दृष्टिकोण पर चर्चा करूंगा। उनके लिए मैंने अपना ब्लॉग पढ़ा आप जानते हैं कि मुझे क्या लगता है: किसी भी प्रणाली की तुलना में सही मानसिक दृष्टिकोण अधिक महत्वपूर्ण है मैं उस बड़े पैमाने पर बाद में वापस मिल जाएगा। समीक्षा पर वापस जाएं सब कुछ, विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो एक लाभप्रद प्रणाली है, बशर्ते आप लालची नहीं हैं और कम जोखिम वाले दृष्टिकोण लेते हैं - वस्तुतः विदेशी मुद्रा एपीटी के लिए किस प्रकार डिजाइन किया गया था। एक सुरक्षित दृष्टिकोण का हिस्सा कुछ समय के लिए व्यापार करना है - जब तक कि डेमो अकाउंट पर निरंतर लाभ प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। यदि आपको आराम से महसूस करने के लिए और कुछ समय चाहिए, तो थोड़ी देर के लिए अपने लाइव खाते पर विदेशी मुद्रा एपीटी अक्षम करें और देखें कि चीजें कैसे निकलती हैं अगली बार, मैं विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो पर व्यापार के लिए मिल चुका हूं। जो लोग मुझसे पूछते हैं वह सवाल यह है - लोगों को वास्तव में विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो के साथ पैसे कमाते हैं। ठोस परिणामों के साथ, मैं जल्द ही उस पर वापस आ जाऊंगा। विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो, सबसे सटीक और लाभदायक विदेशी मुद्रा रोबोट 8211 9 5 विजेता, रचनाकारों द्वारा प्रदान किए गए बहुत कम ड्रा-डाउन, लाइव ट्रेडिंग स्टेटमेंट में से एक है (हालांकि, मुझे स्वयं इसे करना था)। इस रोबोट का परीक्षण और वास्तविक लाइव ट्रेडिंग खातों के साथ सिद्ध किया गया है, न कि केवल कंप्यूटर मॉडल। विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो है: 2) आसान स्थापित करने के लिए और प्रयोग करने में आसान। कस्टम 1-क्लिक स्थापना। यह सिर्फ 5 मिनट में स्थापित किया जा सकता है और यदि आपको मदद की ज़रूरत है, तो उनकी टीम में से एक हमेशा आपको मार्गदर्शन करने के लिए तैयार होता है और उत्कृष्ट वीडियो ट्यूटोरियल शामिल होते हैं। 3) स्वत: जोखिम स्केलिंग और उच्च प्रसार संरक्षण प्रणाली के लिए सुरक्षित धन्यवाद 4) सक्रिय: उच्च व्यापारिक गतिविधियां (साप्ताहिक 10-20 ट्रेडों) - कुछ रोबोट केवल कुछ समय में व्यापार करते हैं यह कई मुद्राओं में ट्रेड करता है विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो और प्रत्येक अन्य विदेशी मुद्रा रोबोट जो कि Ive परीक्षण, के बहुमत, यह है कि इस कार्यक्रम को कम जोखिम ट्रेडों पर पूरी तरह से केंद्रित है दूसरे शब्दों में, यह अधिक रूढ़िवादी व्यापारिक कार्यक्रम है। यह बहुत अधिक मानदंड रखता है, जो व्यापार से पहले ही व्यापार से पहले मिलना चाहिए। नतीजा यह है कि यह कार्यक्रम आसानी से सबसे बड़ी जीत की दर है जो मुझे कभी भी विदेशी मुद्रा रोबोटों के साथ मिल रहा है - और मैंने इसे बड़े पैमाने पर स्वयं का परीक्षण किया है कुछ और चीजें जिन पर विचार करने की जरूरत है, सिस्टम के नीचे खींचना है। ड्रॉप डाउन प्रतिशत दर्शाता है कि विदेशी निवेश ऑटो पायलट टर्बो का बैक परीक्षण के दौरान कितना निवेश का सबसे बड़ा हिस्सा है। विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर के साथ 10-20 प्रतिशत की गिरावट आती है। लेकिन विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो में केवल 0.35 के नीचे का आकर्षण है। शून्य पॉइंट प्रतिशत, जो बताता है कि उनकी वेबसाइट पर रेखांकन कितना नियमित है और लगातार ऊपर और नीचे नहीं है। अंतिम लेकिन कम से कम, वे प्रदान की जाने वाली ग्राहक सेवा श्रेष्ठ है टीम सभी पूछताछों के त्वरित उत्तर प्रदान करती है - यद्यपि अब इतने सारे सदस्य हैं कि यह सेवा उतनी अच्छी नहीं है जितनी अच्छी होती है अधिकांश अन्य विदेशी मुद्रा रोबोट सेवाओं में बिल्कुल भी कोई ग्राहक सेवा नहीं है। अगला, मैं विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो पर सफल होने के बारे में सलाह दूंगा अब, मैं चर्चा करता हूं कि विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो कैसे काम करता है। जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, कोई भी इस कार्यक्रम का उपयोग कर सकता है, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको तैयार नहीं होना चाहिए। मैं थोड़ा बाद में वापस मिल जाएगा तो कार्यक्रम कैसे काम करता है सबसे पहले, यह वास्तविक समय के बाजार के आंकड़ों का विश्लेषण करता है, यह लाभदायक व्यापारिक अवसरों के लिए स्कैन कर रहा है। ट्रेडिंग मुद्रा का सबसे बड़ा लाभ (ट्रेडिंग स्टॉक, विकल्प या अन्य वित्तीय साधनों की तुलना में) में से एक विदेशी मुद्रा बाज़ार की तरलता है दैनिक आधार पर कारोबार करने वाले बड़े पैमाने पर धन के कारण, विदेशी मुद्रा बाजार अत्यधिक तरल होता है (जिस तरह से, इसका मतलब है: अत्यंत पतला फैलता है और आसानी से प्रवेश करने और बाहर निकलने की क्षमता)। एक बार प्रोग्राम एक व्यापार को एक सुन्दर व्यापारिक ऑपरेशन के रूप में मानता है, तो वह उस मापदंड को ध्यान में रखते हुए, जो आपके द्वारा स्थापित किया गया है, उसानुसार निवेश करता है। वहां से रोबोट बाजार में उस व्यापार के प्रदर्शन का अनुसरण करता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह आपको लगातार पैसा कमा रहा है। जब जरूरत पड़ती है, तो कार्यक्रम आपके मुनाफे को संरक्षित करने के लिए दूर चलाता है। यह पूरी प्रक्रिया फिर से शुरू होती है। अब, यह नोटिस करना महत्वपूर्ण है कि विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो 2 रणनीतियां का एक शक्तिशाली संयोजन है: 1. लघु अवधि की रणनीति (उर्फ स्क्रैपिंग) 2. लंबी अवधि की उन्नत रणनीति प्रत्येक रणनीति अपने समय-सीमा और मुद्रा जोड़े के लिए डिज़ाइन की गई है। उदाहरण के लिए, लंबी अवधि की रणनीति केवल EURUSD एम 1 पर काम करती है स्क्रैपिंग अल्पावधि रणनीति 4 जोड़े पर काम करती है: EURGBP, GBPCHF, EURCHF और USDCAD, एम 15 टाइमफ्रेम। दोनों रणनीतियों विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो विशेषज्ञ सलाहकार के अंदर बनाई गई हैं और इसे आसानी से चालू और बंद किया जा सकता है यह थोड़ा भ्रामक लग सकता है लेकिन जब आप प्रोग्राम चलाते हैं, तो आप समझ जाएंगे। आप प्रत्येक रणनीति पर पूर्ण विवरण पायेंगे और इसके पैरामीटर एफएपीटी गाइड और वीडियो ट्यूटोरियल में देखेंगे। विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो पूर्वनिर्धारित सामान्य बाजार व्यवहार पर आधारित है और यह एचएसपीएस और बीआईएलपी प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल किसी भी नुकसान की संभावना को रोकने और निपटने के लिए करता है। एचएसपीएस हाई स्प्रेड प्रोटेक्शन सिस्टम और बीआईएलपी का मतलब है कि नुकसान निवारण में निर्मित है। अंत में, विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो में एक चुपके मोड पैरामीटर होता है जो आपको दलाल पक्ष पर धोखाधड़ी से बचने में मदद करता है। चुपके मोड ब्रोकरों से लाभ लेने और नुकसान मूल्य को रोकता है। इसलिए उन्हें शून्य के रूप में प्रदर्शित किया जाता है, लेकिन वास्तव में वे शून्य नहीं हैं, वे आंतरिक स्थिर मूल्य हैं चुपके मोड को चालू और बंद किया जा सकता है एफएपीटी निश्चित स्टॉप लॉस वैल्यू का इस्तेमाल करता है, इसलिए व्यापार बहुत सुरक्षित है (जाहिर है, नुकसान को रोकना जरूरी है - यह एक बहुत बुनियादी सिद्धांत है जिसे व्यापारियों को परिचित होना चाहिए) कुछ आदेश बंद लाभ से पहले बंद कर दिया जाता है और चुपके मोड के कारण रोकना बंद हो जाता है। फैप टर्बो का उपयोग नकली बड़े लाभ लेते हैं और ब्रोकर को प्रदर्शित करने के लिए नुकसान के मूल्य को रोकते हैं, लेकिन वास्तविक इनर लाभ के मुताबिक ट्रेडों को बंद कर देता है और नुकसान कम होने वाले संकेतकों को बंद कर देता है। यह आपकी रक्षा करेगा और व्यापार को सुरक्षित करेगा। मुझे आशा है कि मैंने आपको भ्रमित नहीं किया है कि आप सॉफ़्टवेयर चलाते हैं और आरंभ करने के बाद चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। आप अभ्यास करेंगे और, अंततः, यह आपकी दूसरी प्रकृति बन जाएगा, मजेदार नहीं तो। तब तक, मैं आपको सबसे अच्छा चाहता हूं। विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो सफल रोबोट का नवीनतम संस्करण है - और, आपको यह अब तक मिल गया है, यह बाजार पर सबसे अच्छा है। यह मार्क्स लीरी और उनकी टीम की अनुमति के तहत पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारियों और प्रोग्रामर की एक टीम द्वारा विकसित किया गया था। पिछले रोबोट को बढ़ाया गया था और कुछ अवांछित व्यापारिक व्यवहार तय किए गए थे। दो साल के परीक्षण और सैकड़ों नए अल्गोरीथम्स के बाद, परिणाम असाधारण थे - इसलिए उन्होंने कहा। रोबोट ने 9 .645 ट्रेडों को जीत के प्रतिशत के साथ 95.9 और 0.35 ड्रॉडाउन बनाया। रचनाकारों ने इसे फिर से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के चयनित समूह में जारी कर इसे परीक्षण किया। चुने गए सभी सदस्यों को एक महीने में दोगुनी करने में सक्षम थे और कुछ महीने में उनका पैसा तीन गुना था। माना जाता है कि ये विशेषज्ञ थे - लेकिन विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो में शुरुआती सफल होते हैं, जब तक वे कुछ बुनियादी सिद्धांतों का पालन करते हैं - मैं आपके साथ FAPT के साथ स्थिर लाभ कैसे बनाए रखने के बारे में मूल्यवान सलाह प्रदान करता हूं। विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो प्रणाली ने तेजी से विश्व की लोकप्रियता अर्जित की है और तब से बाजार में उपलब्ध शीर्ष बेच वाले विदेशी मुद्रा उत्पाद बन गए हैं। अब, विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो में 60,000 से अधिक सदस्य हैं। प्रोग्राम के अलावा, फॉरेक्सएपीटी पैकेज में शामिल हैं: 1. एक आसान इंस्टॉलर (सेटअप विज़ार्ड) 2. उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका 3. वीडियो ट्यूटोरियल (सदस्य क्षेत्र में) 4. आभासी निजी सर्वर (वैकल्पिक) आप कम से कम 50 के साथ शुरू कर सकते हैं। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ किसी भी अनुभव की ज़रूरत नहीं है, ताकि वह रात भर बड़े लाभ कमा सकें। लेकिन मैं किसी गहन प्रशिक्षण तक वास्तविक खाते से शुरू करने की अनुशंसा नहीं करता हूं - इसके बाद में अधिक। एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, 100 हाथ मुक्त एक अंतर्निहित हानि की रोकथाम बेहद कम ड्रा-डाउन 200 से कम के लिए, आपके पास पहले से ही बहुत व्यापक सॉफ़्टवेयर है, जिसमें दर्जनों वीडियो और डाउनलोड करने योग्य उपकरण हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं। आप वर्चुअल प्राइवेट सर्वर (वीपीएस) नामक कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं जो आपके व्यापार मंच को सुरक्षित रूप से होस्ट कर सकते हैं ताकि आप अपने पीसी को बंद कर सकें, जबकि रोबोट आपके लिए वीपीएस पर कारोबार कर रहा है। वैसे, सदस्यों को कई खातों के लाइव व्यापार दृश्य के साथ पेश किया जाता है। लाभ और ट्रेडों हर 15 मिनट में अपडेट किए जाते हैं। इस तरह, आपको आश्वस्त किया जाता है कि सॉफ्टवेयर वास्तव में वास्तव में काम कर रहा है। अंत में, यह ध्यान देने योग्य है कि FAPT मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करता है, जो एक निशुल्क ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। आप इसे अपने ब्रोकर वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यह आरंभ करना बहुत आसान है अगला, मैं चर्चा करेगा कि विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो कैसे काम करता है। अगर आप पहले से ही इस कार्यक्रम को देखना चाहते हैं, तो बस यहां क्लिक करें - लेकिन यह समीक्षा पढ़ने पर मत भूलना अंत में, मुझे आश्चर्यजनक विदेशी ऑटो पायलट टर्बो पर चर्चा करने का समय मिला है। जो लोग मुझे जानते हैं पता है कि मेरा क्षेत्र वास्तव में डे ट्रेडिंग है मैं डे ट्रेडिंग के बारे में अधिक लिखूंगा - विशेष रूप से मानसिक दृष्टिकोण जो कि किसी भी सिस्टम से अधिक महत्वपूर्ण है। हालांकि मैं डे ट्रेडिंग से बाहर रह चुका हूं, मैं अब भी मज़े के लिए व्यापार कर रहा हूं और मैं बहुत ज्यादा कोचिंग का आनंद ले रहा हूं, मैं हमेशा जिज्ञासु हूं और सामान्य तौर पर व्यापार और वित्त के साथ कुछ भी सीखना चाहता हूं। यह मेरा जुनून है कुछ साल पहले, मैंने विदेशी मुद्रा रोबोटों के बारे में सुना था मेरे लिए, शब्द ट्रेडिंग और रोबोट आक्सीमॉरन्स हैं। व्यापार ऐसी सटीक और तेज गतिविधि है इसके लिए कई कौशल, विशेष रूप से मनोवैज्ञानिक लोगों की आवश्यकता है (हाँ, इसे वापस दोबारा) कि, मेरे मन में, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि एक मशीन व्यापार कर सकता है। फिर मैंने विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो के बारे में सुना। जिज्ञासा से, मुझे अपनी राय रखने की कोशिश करनी थी। क्योंकि परिणाम बहुत ही अच्छा रहे हैं, मैंने सोचा कि मुझे विशेष रूप से रोबोटों के बारे में समीक्षा करना होगा, विशेष रूप से विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट टर्बो मैं साल के अंत से पहले, बाद के पदों में अन्य रोबोटों की समीक्षा करूँगा। लेकिन मैं अब आपके साथ अपने विचार साझा करना चाहूंगा। आज, मैं उत्साहपूर्वक चर्चा करूंगा कि एक विदेशी मुद्रा रोबोट क्या है। अभी तक तक, विदेशी मुद्रा रोबोट गुप्त उपकरणों पर एकाधिकार थे और केवल बड़ी कंपनियों और बैंकों के लिए उपलब्ध थे। शुक्र है, वे अब सभी के लिए सुलभ हैं रोबोट अत्यधिक कुशल व्यावसायिक व्यापारियों और धन प्रबंधकों द्वारा डिज़ाइन किए गए उन्नत एल्गोरिदम का उपयोग करते हैं। डिजाइनरों के अनुभव और विशेषज्ञता के आधार पर एक कार्यक्रम का प्रदर्शन बढ़ा है। निरंतर और अच्छे परिणाम पाने के लिए रोबोट के लिए वर्षों और हजारों ट्रेडों लगते हैं एक विदेशी मुद्रा रोबोट मानव संपर्क के बिना ट्रेडों स्वचालित रूप से बनाता है। यह आपके लिए कुछ भी करने के लिए ट्रेड करता है अधिकांश फ़ॉरेक्स रोबोट बाजार की स्थिति पर 24 घंटे निगरानी करते हैं - FAPT करता है - और आपके लिए ट्रेड करता है एक बार प्रोग्राम स्थापित हो जाने के बाद (हां, यह कुछ सेटिंग और ठीक-ट्यूनिंग लेता है), आपको इसे मॉनिटर करने या कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है बस बैठो और आराम करो, पैदल चलना, झपकी लेना या एक फिल्म देखना, जब आप ऐसा करते हैं तो आप पैसे कमाते हैं - आपका रोबोट आपके लिए काम करता है कम से कम, विज्ञापन यही दावा करते हैं, यह ऐसा आसान नहीं है। लेकिन कम से कम प्रयास और अच्छी इच्छा के साथ, यह वास्तव में किसी के द्वारा प्राप्त किया जा सकता है बहुत जल्द, मैं बताता हूँ कि कैसे। विदेशी मुद्रा बाजार सप्ताह में 5 दिन खुला रहता है। सप्ताहांत पर कोई ट्रेड नहीं किया जाता है यह मेरे सिस्टम की व्याख्या का भाग 3 है। यह अधिक विस्तृत व्याख्या का भाग 1 है - एमएसीडी 8220 क्रॉस-ओवर 8221 मेरा सुझाव है कि आप एमएसीडी 26, 12, 9 का प्रयोग करें: लम्बी मूविंग एवरेज: 26 शॉर्ट मूविंग एवरल: 12 सिग्नल: 9. इसका उद्देश्य क्या है एमएसीडी कीमतों की वर्तमान दिशा को दर्शाता है। यह कैसे काम करता है जब एमएसीडी और सिग्नल लाइनें पार हो जाती हैं, तो यह प्रवृत्ति बदलता है। इसे कैसे उपयोग करें a) जब एमएसीडी लाइन सिग्नल लाइन के ऊपर है, तो यह संभव खरीद स्थिति को इंगित करता है। बी) जब एमएसीडी लाइन सिग्नल लाइन के नीचे है, तो यह एक संभावित बिक्री स्थिति को इंगित करता है। NB1: एक सेटअप की तलाश करते समय, सबसे पहले जांचें कि दोनों लाइनें कहाँ खड़े हों I यहां तक ​​कि अगर अन्य सभी मानदंडों को खरीदने का संकेत मिलता है, तो आगे बढ़ना नहीं है, जब तक कि उपरोक्त एमएसीडी 8220 क्रॉस-ओवर 8221 ए) पहले से ही 8211 के अनुसार हुई है और बिक्री क्रम के लिए उपाध्यक्ष के विपरीत है। फिर, सभी मानदंडों को सहमत होना चाहिए एनबी 2: दोनों लाइनों के बीच अंतर (या 8220 सेपरेशन 8221) व्यापक है, वर्तमान रुझान बहुत अधिक ठोस है। इसके विपरीत, अगर दोनों लाइनों को लगभग समझा जा रहा है, तो व्यापार से दूर रखने के लिए बेहतर होगा। यह प्रवृत्ति बहुत कमजोर हो सकती है एमएसीडी 8220 क्रॉस-ओवर 8221 के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न: जैसा कि एमएसीडी बस औसत से बना है और इस प्रकार पिछले परिणामों के आधार पर गणना की जाती है, यह किसी भी प्रकार की भविष्यवाणी शक्ति कैसे हो सकती है आपने पिछले उदाहरण में देखा था कि 8220-क्रॉस-ओवर 8221 के बाद कीमत स्पष्ट रूप से सूचक द्वारा घोषित दिशा का पालन किया। एक शब्द में स्पष्टीकरण: गति कीमत गति में एक वाहन की तरह है। तेजी से एक कार है, अब यह अपने पाठ्यक्रम को बदलने के लिए ले जाएगा। यह कीमतों के समान है संकेतक कीमत 8220speed 8221 या इसके मौजूदा गति की ताकत के बारे में संकेत देते हैं। That8217s गति मूल्य में 2 संभावित दिशाएं हैं: ऊपर और नीचे यह दिशाहीन भी हो सकता है जब यह किसी श्रेणी में हो। जब एक एमएसीडी 8220-क्रॉस-ओवर 8221 होता है, तो यह हमें बताता है कि दिशा बदल गई है। 8220 अंक वाले 8221 शक्ति केवल कुछ संकेतकों के संयोजन के माध्यम से आती है यह उन सहमति वाले संकेतकों का केवल संयोजन है जो पूर्वानुमानित होगा। अलग से लिया संकेतक कम शक्ति है दूसरे शब्दों में, पूरी व्यवस्था उसके हिस्से की राशि से अधिक है यह आज के लिए है जारी रहती है। इस बीच, अच्छा व्यापार मैं आपको याद दिलाकर शुरू करना चाहूंगा कि एक विश्वसनीय प्रणाली (अर्थात विजेता की अच्छी दर से एक) आवश्यक है, लेकिन पर्याप्त नहीं हो सकता है मेरा क्या मतलब यह है कि आप 85 की दर से विजेता हो सकते हैं और फिर भी ऐसे किसी की तुलना में कम पैसा कमाते हैं जिनके पास 55 विजेता विजेता हैं मनोविज्ञान और ध्वनि धन प्रबंधन सफलता की वास्तविक कुंजी है (बाद में पोस्ट में अधिक है) यह कहना नहीं है कि एक बुरी व्यवस्था होगी, यद्यपि। बेशक, बेहतर प्रणाली, लाभ अधिक है। तो यहां मेरे सिस्टम का एक संक्षिप्त विवरण है। आप शायद कुछ व्यक्तिगत छूएंगे, जैसे कि जब आप आरामदायक स्केलिंग को बाहर निकालते हैं मेरा सिस्टम निम्न तकनीकी संकेतकों और मानदंडों का एक संयोजन है - बोल्ड और तिर्छा में 4 चरणों आवश्यक हैं: 2. बोलिन्जर बैंड (10,2,6): मूल्य की आगामी विस्फोटक बताएं कम महत्वपूर्ण: स्टेचैस्टिक्स (स्लो: 3) चल रही प्रवृत्ति की गति (या ताकत) के संबंध में कुछ संकेत दे जब 2 ऊपर उल्लिखित चरण पूर्व-निर्धारित स्तर तक पहुंच गए हैं, तो एक संकेत शुरू हो गया है। बाद में यह सत्यापित किया जाता है: अतिरिक्त शर्तों निम्नानुसार हैं: 4. विशिष्ट स्टॉक पर ऑर्डर बुक दिखाकर स्तर II विंडो समर्थन और प्रतिरोध स्तर दिखाती है और आपको अपनी प्रविष्टि 4bis को समय देने की अनुमति देता है। सूचकांक प्रवृत्ति संबंधित शेयरों की उम्मीद की प्रवृत्ति से सहमत है (दिन) व्यापार की संभावनाओं के साथ बहुत कुछ करना है यदि सभी मानदंडों को पूरा किया गया है, तो आपके पास एकदम सही स्थिति होगी दूसरे शब्दों में, बाधाएं आपके पक्ष में होंगी। ऊपर मैं क्या सही शर्तों कॉल का एक सिंहावलोकन है - मुझे आशा है कि आप कुछ देख सकते हैं (उस पर क्लिक करें), लेकिन मैं स्पष्ट रूप से जल्द ही स्क्रीन चित्रों को पोस्ट करूँगा मैं एक और पोस्ट पर अपने सिस्टम के बारे में अधिक जानकारी भी दूंगा। इससे पहले कि मैं व्यापार पर कुछ बुनियादी बातों पर वापस लौटूं - अब, आपको सिस्टम से पहले मूलभूत सिद्धांत मिलना चाहिए, सही - और अधिक विशेषकर विदेशी मुद्रा व्यापार पर, मैं अपने दिवस-ट्रेडिंग सिस्टम को स्पष्ट करना चाहता हूं। यह एक ऐसी प्रणाली है जिसका मैंने बहुत लंबे समय से कारोबार किया है और मैंने सोचा कि यह उसमें साझा करने वाले समय के साथ साझा करने का समय है। फिर मैं इस ब्लॉग को व्यापार मूल बातें और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए समर्पित कर दूंगा, मैं वादा करता हूं। लेकिन मैं इसे अपने से बाहर निकालो। प्रणाली :-) आज मैं सिस्टम के बारे में कुछ सामान्य विवरण देगा। मैं अपने सिस्टम को एक गति प्रणाली कहते हैं। यह कोई ट्रेडमार्क नहीं है - अन्य ने इस शब्द का उपयोग किया है गति: def 8220 शक्ति या शक्ति गति से प्राप्त हुई है या घटनाओं के विकास के माध्यम से 8221 (मरियम-वेबस्टर ऑनलाइन शब्दकोश) अब, कुछ नोट्स: यह उन लोगों के लिए है जो पहले से ही शेयर बाजार, व्यापार और तकनीकी उपकरणों के बारे में कुछ जानकारी रखते हैं। इस प्रणाली का परीक्षण 1000 से अधिक व्यापारों पर किया गया है। औसत परिणाम हैं: सफलता की 70, लाभ प्रति शेयर 17 सेंट। 7 प्रतिशत रोक नुकसान प्रणाली बहुत कम समय क्षितिज सुझाव देती है 8211 अक्सर मिनटों से ज्यादा नहीं। इसलिए यह व्यापार की सभी शैली और न ही सभी व्यक्तित्वों के अनुरूप नहीं हो सकता है। प्रत्येक व्यापारी को अपनी शैली (उदाहरण के लिए, कब और कितना निकले, कितना समय मुनाफे को चलाने के लिए, कितना बड़ा नुकसान हुआ है 8230) इस दस्तावेज़ में वर्णित चरणों काफी सीधे हैं। हालांकि, सिस्टम को मास्टर करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता है। किसी भी स्थिति में प्रवेश करने से पहले सभी संकेतकों की जांच होनी चाहिए। यदि केवल एक मापदंड गायब हो, तो आपको बाहर रहना चाहिए। इसके बाद, मैं और तकनीकी स्पष्टीकरणों में मिल जाएगा विदेशी मुद्रा पिप्स और सुझाव शार्क युक्तियाँ शार्क युक्तियाँ एक नया विदेशी मुद्रा और स्टॉक ट्रेडिंग सिग्नल सेवा है। इस उत्पाद के डेवलपर्स का दावा है कि व्यापारियों को एक लाभदायक एसएमएस सिग्नल रणनीति का उपयोग करने वाले पुरस्कार काटा जा सकता है जो स्मार्ट प्रदर्शन, कम जोखिम और आत्मविश्वास पर आधारित है। आज मैं इस संकेत टीम द्वारा प्रदान किए जा रहे परिणामों पर एक नज़र डालूंगा, जो एक समग्र विश्लेषण और समीक्षा प्रदान करता है। शार्क टिप्स की समीक्षा शार्क टिप्स सिग्नल सेवा की घोषणा 78 भविष्यवाणी दर के लिए की जा रही है और उनका मानना ​​है कि एक समर्थक की तरह व्यापार कभी आसान नहीं रहा। उनका लक्ष्य स्टॉक पेपर पर 250 पिप्स एक महीने और 20 मासिक लाभ प्रदान करना है। हालांकि यह पहली बार है I8217ve इस संकेत सेवा के बारे में सुना है, यह कुछ समय के लिए उपलब्ध है लगता है। सामने वाले पृष्ठ पर अपने सबसे हाल के परिणामों में ऐसा लगता है कि जनवरी 2015 के बाद से कोई अपडेट नहीं हुआ है। यह देखते हुए कि हम कुछ दिनों के भीतर आ रहे हैं I8217m यकीन नहीं है कि यह विदेशी मुद्रा संकेत सेवा अभी भी सक्रिय है और परिणाम पर विचार करने में महीनों पीछे हैं। इस तथ्य के बावजूद कि विदेशी मुद्रा शार्क युक्तियां संभवत: अब सिग्नल प्रदान नहीं कर रही हैं या परिणाम I8217ll को अद्यतन कर रही हैं, फिर भी उनकी बाकी साइट्स पर एक त्वरित नज़र रखना। सिग्नल टीम 8217 का लक्ष्य एक माह में 16 से 20 सिग्नल प्रदान करना है, ताकि यदि आप 8217 के अवसरों की एक उच्च आवृत्ति की उम्मीद कर रहे हैं तो यह आपके लिए संभव नहीं है I8217t मेरे लिए, मुझे सिस्टम पसंद है जो मुझे कम मात्रा में संकेत प्रदान करते हैं क्योंकि तब मुझे पता है कि वास्तव में सख्त नियमों का पालन किया जाने वाला एक रणनीति है मैं विदेशी मुद्रा शार्क टिप्स सिग्नल सेवा के लिए एक सिफारिश प्रदान कर रहा हूं क्योंकि I8217m अनजान है अगर वे अब सिग्नल प्रदान कर रहे हैं। मेरा सुझाव है कि यदि आप शार्क युक्तियों का हिस्सा हैं कि आप अपने परिणामों को अपडेट करते हैं और नीचे एक टिप्पणी छोड़ते हैं तो मुझे पता है कि आप अभी भी कार्यात्मक हैं यदि आपके पास कुछ भी है जो आप योगदान करना चाहते हैं तो कृपया लेख के नीचे अपनी व्यक्तिगत समीक्षा छोड़ दें। मुझे उम्मीद है कि आप विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र पर और अधिक समय व्यतीत करते हैं और कुछ ऐसे उपकरणों का उपयोग करते हैं जो I8217ve पिछले कुछ महीनों से महान सफलता पाने के लिए लाभ ले रहा था।

No comments:

Post a Comment