Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति उलटा एमटी 4 सूचक कोडन


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक यह संकेत शास्त्रीय विस्मयकारी सूचक का एक संशोधन है। यह दो घातीय साधनों में परिवर्तन की चिकनी दर की गणना करता है। मोमबत्ती के अंदर बुल और बियर का झुंड कहाँ है? मोमबत्ती यह नहीं दिखाती कि मोमबत्ती की समय-सीमा के दौरान अधिकांश गतिविधि क्या रही है टीएफवी करता है टीएफवी 1 साधारण डॉट से पता चलता है कि जहां मोमबत्ती में युद्ध हो गया है, जहां खाई हैं यह संकेत शास्त्रीय भग्न संकेतक का एक छोटा संशोधन है। आप एक नया शीर्ष या नीचे और साथ ही एक शिफ्ट पैरामीटर को नंबर या बायाँ वाली बार चुन सकते हैं। यह देखने के लिए एक सूचक है कि क्या आपको बार की गिनती के साथ एक ग्राफ़ खींचना करके एक प्रवृत्ति मिल सकती है। व्यावसायिक ट्रेन्ड रिवर्सल संकेतक व्यावसायिक व्यापार सूचक सूचक प्रवर्तक अंक की पहचान करता है जो मैं 3 वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं - संकेतक के साथ शुरू किया और अब चार्ट पर ही आधारित व्यापार। मैं पारंपरिक संकेतकों से निराश हो गया, क्योंकि जैसा कि आप जानते हैं कि वे सब ठंडे हैं। एमएसीडी, मूविंग एवरेस - वे अतीत को देखने के लिए सभी अच्छे हैं, लेकिन उनके साथ व्यापार करना मुश्किल है और आमतौर पर लाभदायक नहीं है। फिर भी, मैं अपने चार्ट-आधारित ट्रेडों की पुष्टि करने के लिए एक संकेतक की तलाश कर रहा था और मेरे व्यापार शैली के अनुरूप कुछ भी नहीं मिला। इसलिए मैंने रेंज ओस्सीलेटर को विकसित किया। रेंज ओसीलेटर एक मार्केट रिवर्सल्स के प्रति अत्यधिक सोता है जो ओवरडॉल्ड ओवरसीड थरथरेटर है जो बाजार में शामिल होने के कम जोखिम वाले बिंदु के लिए मौजूदा प्रवृत्तियों के रुझानों और रिट्रेजमेंट में बिन्दुओं को पीछे कर सकता है। यह मेरे ट्रेडों को अतिरिक्त पुष्टिकरण प्रदान करता है और मेरे व्यापार प्रदर्शन को बढ़ा देता है यह समर्थन और प्रतिरोध के क्षेत्रों के लिए लगता है जो मूल्य के लिए उच्च संभावना वाले प्रत्यावर्तन वाले ज़ोन हैं, और उपयोगकर्ता को चेतावनी देते हैं जब उत्क्रमण समाप्त होने वाला है। अपने लिए न्यायाधीश: मैं ख़ुशी से किसी भी सवाल का जवाब देंगे और हाल के उदाहरणों को पोस्ट करेंगे I माइकल, चार्टसंकेत प्रशासक DeltaForce संकेतक - शीर्ष और नीचे की पहचान करने के लिए शक्तिशाली संकेतक - प्रूफ देखने के लिए क्लिक करें 08-26-2009, 06:21 AM सम्मिलित हों तिथि: अगस्त 2009 यह कर्ता वास्तव में अच्छा लगते हैं लेकिन आप इसे बेचने वाले उपयोगकर्ता के साथ क्यों नहीं साझा करते हैं धन के लिए 08-28-2009, 02:02 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: जून 2009 डेल्टा फोर्स संकेतक - शीर्ष और नीचे की पहचान करने के लिए शक्तिशाली संकेतक - प्रूफ देखने के लिए क्लिक करें 09-05-2009, 04:46 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: जून 200 9 कई ट्रेडों पिछले दिनों से EURUSD पर यदि आप अधिक जोड़े के उदाहरण देखना चाहते हैं, तो कृपया उत्तर दें और कौन सा जोड़े निर्दिष्ट करें।

No comments:

Post a Comment