Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा समाचार व्यापारी रणनीति


विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग रणनीति उच्च प्रभाव विदेशी मुद्रा समाचार व्यापार रणनीति (जिसे न्यूज़ वाष्पशीलता के रूप में भी जाना जाता है) विशेष रूप से महत्वपूर्ण विदेशी मुद्रा समाचार व्यापार करने के लिए विकसित किया गया था, जितना संभव हो उतना जोखिम। इसका उपयोग केवल प्रभावशाली विदेशी मुद्रा समाचार विज्ञप्ति जैसे कि यूएस जीडीपी, गैर-खेत वाले पेरोल या ब्याज दर के निर्णयों के लिए किया जा सकता है हालांकि सभी मुद्रा जोड़े इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हैं, हालांकि, कम प्रसार और उच्च तरलता के कारण USD - आधारित मुद्रा जोड़े अच्छे परिणाम दिखाते हैं। परिमार्जन चौड़ा और झुका हुआ समस्याओं को फैलता है व्यापार के लिए मौलिक आधार साधारण सेटअप उच्च सफलता दर महत्वपूर्ण समाचार घटनाएं काफी दुर्लभ हैं। कम ब्रॉडकास्ट और उच्च गुणवत्ता वाले व्यापार निष्पादन के साथ एक दलाल आवश्यक है। व्यापार कैसे करें एक महत्वपूर्ण समाचार रिलीज़ चुनें जो कि विदेशी मुद्रा जोड़े पर उच्च प्रभाव डालता है। EURUSD के लिए, मैं अमेरिकी जीडीपी की सिफारिश करता हूँ अमेरिकी गैरफार्म पेरोल अमेरिकी ब्याज दर निर्णय यूरोज़ोन ब्याज दर निर्णय, और यूएस पीसीई रिपोर्ट शेड्यूल किए गए समाचार रिलीज से एक मिनट पहले खरीदें और बेचें खोलें। इससे आपको व्यापार की रक्षा करने में सहायता मिलेगी और इस तरह के विस्तार से फैल जाएगा। अपेक्षित समाचार अस्थिरता के आधार पर दोनों पदों के लिए 10-20 मानक पिप्स के लिए स्टॉप-लॉज सेट करें दोनों पदों के लिए लाभ 5 गुना एसएल के लिए सेट करें यह आवश्यक जोखिम-प्रति-पुरस्कार अनुपात प्रदान करेगा समाचार उतार-चढ़ाव सबसे अधिक संभावना एक ट्रेडों को रोक-नुकसान और दूसरों को लाभ-लाभ देगा। पेपर का लाभ मूल स्टॉप-लॉसन दूरी तक पहुंचने के बाद जीवित पदों को ब्रेकएव करने के लिए रोक-नुकसान को स्थानांतरित करें। समाचार के एक घंटे बाद किसी भी स्थिति को छोड़ दें। यदि आपका ब्रोकर पहले, फ़िफ़ो निष्पादन मॉडल का उपयोग करता है, तो इस रणनीति के साथ समाचारों को व्यापार करना अभी भी संभव है। स्तरों पर प्रवेश बिंदुओं के साथ लंबित ऑर्डर रखें, जो आप मूल BuySell स्थितियों के स्टॉप-लॉसन को सेट करेंगे। जब एक लंबित आदेश शुरू हो जाता है, तो दूसरे को रद्द कर देना चाहिए। मेटाट्रेडर 5 में इसका इस्तेमाल करने के लिए इस रणनीति में बदलाव की आवश्यकता होती है। दुर्भाग्यवश, यह चौड़ा फैलता और गिरावट के अतिरिक्त जोखिम से ग्रस्त है। उदाहरण 6 अक्टूबर, 2015 को यूएसडी और कनाडा के बेरोजगारी के आंकड़ों की संयुक्त घोषणा के दौरान USDCAD M30 चार्ट पर एक व्यापार को दर्शाया गया है, जो 6 नवंबर, 2015 को 13:30 यूटीसी पर है: प्रविष्टियां नीले और लाल तीरों के साथ दिखाई जाती हैं जो सही इंगित करती हैं। नीला एक खरीदें है लाल एक बेच रहा है। मूल रोक-हानि के स्तर प्रविष्टियों से ऊपर और नीचे की लाल रेखाएं हैं। गुलाबी लाइन यह है कि ब्रांचवेन में ले जाया जाने के बाद खरीदारी कारोबार बंद हो गया। लाभ-लाभ के स्तर प्रविष्टियों से ऊपर और नीचे की हरे रंग की पंक्तियां हैं। रिहाई के बाद पहली बार के दौरान स्टॉप-लॉस के कारण बिक्री बंद थी। बाहर निकलने के बाईं तरफ इशारा करते हुए लाल तीर के साथ चिह्नित किया गया है। ख़बर के एक घंटे बाद खरीदा बंद हो गई थी। यह लक्ष्य के स्तर तक पहुंचने में विफल रहा, लेकिन अभी भी बिक्री पर नुकसान को कवर करने और एक महत्वपूर्ण इनाम का उत्पादन करने के लिए पर्याप्त लाभ अर्जित किया। बाहर निकलने के बाएं ओर इशारा करते हुए नीले तीर के साथ चिह्नित किया गया है। इस रणनीति का उपयोग अपने जोखिम पर करें साइट पर प्रस्तुत किसी भी रणनीति का उपयोग करने से जुड़े किसी भी हानि के लिए ईर्नफ़ॉर्फ़ेक्स जिम्मेदार नहीं हो सकता। यह डेमो पर पहली बार परीक्षण किए बिना लाइव खाते पर इस रणनीति का उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है। चर्चा क्या आपके पास इस रणनीति के बारे में कोई सुझाव या प्रश्न हैं आप ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ फोरम पर साथी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ विदेशी मुद्रा समाचार ट्रेडिंग रणनीति पर हमेशा चर्चा कर सकते हैं। समाचार व्यापार रणनीति को कैसे सुधारें दिसंबर 2012 में स्थिति: सदस्य 27 पद हाय, नौसिखिया यहाँ । मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे देखा गया कि बेरोजगारी की दर, पीएमआई आदि जैसे कई अमरीकी डॉलर के समाचार घोषणा (कैलेंडर पर लाल वस्तुएं) अक्सर इस तरह की कीमत की वृद्धि की वजह से होती हैं: मुझे यह पता चलता है कि कहां घोषणा 15.30 पर आती है, हम 15.30 से 15 मीटर तक खुलने की प्रतीक्षा करते हैं 80-100 पीटा कम स्पाइक, और उम्मीद है कि वह 600-700pt जारी रहेगा साथ उस दिशा में 1 बहुत व्यापार जगह। मैंने जोखिम को सीमित करने के लिए तुरंत रोकना बंद किया। मैंने पिछले 4-5 की घोषणा भी की थी कि यह स्पाइक और व्हाइस्पॉ कितना हो सकता है। अब तक Ive 4-5 बार मिश्रित परिणाम के साथ की कोशिश की, एक सफलता जहां मैं 530 लाभ बनाया है, लेकिन अन्य या तो समय से पहले बंद हो जाता है या whipsaws के कारण या तो विफल रहे। मैं अक्सर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे अपना स्टॉप कहां रखना चाहिए। क्या किसी ने इस तकनीक को लंबे समय तक लागू करने में सफलता हासिल की है, इस रणनीति को सुधारने के लिए मैं क्या कर सकता हूं, या मुझे इसके बारे में पूरी तरह से भूलना चाहिए। सिफारिशों के लिए धन्यवाद लोग कल रात अमरीकी गैर-कृषि रोजगार योजना और बेरोजगारी दर के लिए एक और समाचार व्यापार की कोशिश की और फिर से समयपूर्व बंद हो गया। मैंने नीले क्षेत्र में पहली बार (15:30 बजे), 1.31268 (लाल रेखा) पर 1 लॉट पॉज़ पर प्रवेश किया। जब मूल्य पहली बार के ऊपरी भाग तक पहुंचता है तो मैं अपने एसएल को 1.31268 से 0 तक ले जाता हूं, लेकिन मेरा जोखिम दूसरी बार मुझे मिला। बाद की सलाखों ने साबित किया है कि मुझे अपने एसएल कम सेट करना चाहिए और इसे और अधिक बार जाने दें, और मुझे कम से कम 400pt लग सकता है मुझे लगता है कि मुझे या तो कुछ और सलाखों को जाने के लिए अपने एसएल से सख्त टीपी सेट करने या चौड़ा करने की आवश्यकता है। इम ने एडोब को वीडियो पर कब्जा करने के लिए अपमानित करने की भी कोशिश की, सुझावों के लिए धन्यवाद अगले हफ्ते 12 सितंबर 01:30 GMT में एयूडी बेरोजगारी दर की घोषणा के लिए लक्ष्य। हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे कई अमरीकी डॉलर के समाचार की घोषणा हुई (लाल। विदेशी मुद्रा बाजार में आश्चर्यजनक और उनके संचालन में असफलताओं से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि ऑपरेटर जागरूक है और जो विदेशी मुद्रा को संचालित करने के लिए मास्टर शेड्यूल और सत्र हैं। मैं अलग-अलग व्यापार के साथ प्रयोग कर रहा हूं कुछ सालों के लिए रणनीतियों, और जब से मैं सेवानिवृत्त होता हूं और अधिक समय मिलता हूं, तो मैं समाचारों को व्यापार करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं। मैं एक मनोविज्ञानी हूं और चिकित्सा व्यवसाय के साक्ष्य के आधार पर अभ्यास में बहुत विश्वास रखता हूं। सिस्टम काम करता है तो मुझे सबूत दिखाता है। इसलिए मुझे इस सवाल का उत्तर देने के लिए सुझाव दिया गया है कि समाचार व्यापार का काम मुझे वास्तविक ट्रेडों में दिए गए साक्ष्य दिखाता है और विश्लेषण के लिए प्रस्तुत करता है। मैंने एक डेमो खाता एक्सप्लोरर स्थापित किया है जो अनुमति देता है I आप एक डेमो अकाउंट का प्रयोग कर रहे हैं ताकि आपको स्टैडल ट्रेडिंग के साथ व्यापार की खबर मिल सके और फिर इसे भूल जाएं। आप डेमो पर मुनाफा कमाएंगे, लेकिन न्यूज टाइटल पर विशाल फैलाने के कारण नहीं रहेंगे। अगर आप सचमुच न्यूज ट्रेडिंग का परीक्षण करना चाहते हैं आपको लाइव मिनी अकाउंट खोलने और सेंट में व्यापार करने की आवश्यकता है, तभी आप समाचार के व्यापार का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने अपना सपना बयान सिर्फ इतना ही जोड़ दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसमें लाभ होता है।

No comments:

Post a Comment