Sunday 31 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वोल्मैन अमेज़न


हम किसी भी तरह से किसी भी उद्योग में 10 से अधिक पिप्स नहीं छोड़ना पसंद करते हैं, यह एक लाल रंग के संग्रह की तरह है जो व्यक्तिगत रूप से एक उद्योग के अंदर भयानक और साथ ही प्रश्न से आगे निकल कर देता है: यह विशेष गाइड मेरे व्यक्तिगत खतरे उपयोगकर्ता के लिए उपयुक्त है पिप के लिए प्रोफाइल - फलस्वरूप, स्कैपर I8217m फ्री के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें जिसके तहत इसे विदेशी मुद्रा मूल्य कार्यवाही स्केलिंग के साथ आधे रास्ते बनाते हैं और साथ ही चेक के लिए वास्तविक सेटअप लगाए जाते हैं I8217 मेरे अनुभव में स्पष्ट होने के लिए निकले, फ्रैंक (आशा है कि आप नहीं मुझे व्यक्तिगत रूप से एक व्यक्ति को बुलाते हुए विचार करने के लिए बॉब ने अतिरिक्त किलोमीटर जाने के लिए आवश्यक विवरणों को खोजने के लिए आगे बढ़ाया, जिनके लिए प्रभावी रूप से उनकी स्थापनाओं के लिए उद्योग की आवश्यकता हो। मेरी राय में, उपलब्ध अतिरिक्त प्रकाशनों (विशेषकर विदेशी मुद्रा पुस्तकों) से 98 समय के साथ निर्धारित करने के लिए आपके निर्णय के छोटे लेकिन महत्वपूर्ण विवरण व्यक्तियों को छोड़ दिया जाता है। यह वास्तव में है, अगर आप को 8217 में वापस ले लिया गया है और साथ ही कुछ भी नहीं करना चाहते हैं, तो आप में से बहुत कुछ करना है, तो आप 8217re संभवत: व्यक्तियों को अतिरिक्त प्रकाशनों में कमी कर सकते हैं, अपने घुटनों में फिर से छलांग लगा सकते हैं, साथ ही साथ वास्तविक अंतिम लक्ष्य के लिए अपना स्वयं का ध्यान रखें (इसके बजाय वास्तविक प्रयास करने के लिए कि 8217 की जरूरत उनके साथ सफलता हासिल करना है)। महान समाचार, इस गाइड के साथ, फ्रैंक ने आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सभी मुश्किलों को पूरा किया है यह विशेष गाइड उस निवेशक को वंचित करने के लिए भोजन-टिकटें जैसा है। हम इस विशेष गाइड की सलाह देते हैं। लोकप्रिय प्रश्न: बॉब वॉलमाइन ट्रेंट बॉब वॉलमैन पीडीएफ फ्री डाउनलोड फॉरेक्स प्राइस एक्शन स्लैपिंग बॉब वॉलमैन रर बॉब वोल्मैन प्राइस एक्शन स्केलिंग स्कैनिंग स्कैनिंग पीडीएफ बॉब वॉलमैन फॉरेक्स बुक डाउनलोड फॉरेन एक्सचेंज स्केलेपिंग वॉलमैन पीडीएफ फॉरेक्स स्कूपलिंग टोरेंट लंदन टीयर बॉब वॉल्मन समझ मूल्य एक्शन बॉब वॉलमान पीडीएफ समझ मूल्य कार्रवाई वॉलमाइंड पीडीएफ विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग धार डाउनलोड करें फॉरेक्स मूल्य कार्रवाई स्केलिंग रायर विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग ईपीब विदेशी मुद्रा की कीमत बॉब वॉलमैन पीडीएफ द्वारा कार्रवाई स्केलिंग विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वॉलमान पीडीएफ मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वोल्मन व्यापारी बॉब वॉलमाइन मूल्य कार्रवाई स्केलिंग टॉरेंट बॉब वॉल्मन जूनियर जून 2012 रे: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग आज मेरे लिए कोई ट्रेड नहीं है, लेकिन कुछ छोड़ दिए गए थे S1: आईआरबी सेटअप को छोड़ दिया। चार्ट थोडा डाउनट्रेंड के साथ शुरू होता है, जिसके बाद बैल 80 स्तर से ऊपर 4 पीई दर्ज करते हैं। 20 एएमए के गलत ब्रेक के बाद, बैल 1.2300 के स्तर के 3 पीईपी के भीतर कीमतें लाने का प्रबंधन करती है। वे 00 ज़ोन (1,2,3) पर हमला करने के लिए तीन बार कोशिश करते हैं, लेकिन वे विफल होते हैं। हम इस तीनों शीर्ष के साथ एक रेखा खींच सकते हैं, लेकिन अभी तक बहुत अधिक बाधा नहीं है। उस ट्रिपल टॉप के बाद, भालू अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करना शुरू करते हैं। कीमतों को 80 स्तर से नीचे लाओ, पहले समर्थन लेना। बैल अभी तक नहीं किए गए हैं और वे भालू को एक झूठी विराम (4) प्रदान करते हैं। बियर निचले और निचले स्तर पर शॉर्टिंग करते रहते हैं, जबकि बैल एक ही स्तर के समर्थन (5 और 6) पर खरीदते हैं। देने के लिए कुछ मिल गया है। या तो बैल का एहसास है कि वे भालू से खो रहे हैं ठंडे पैर मिलते हैं और नीचे की बाधा तोड़ने में विफल होते हैं। मुझे आश्चर्यचकित था कि जब बैल खुद को उस निचोड़ से बाहर निकालने में कामयाब रहे। मैं नीचे बाधा के ब्रेक के व्यापार के लिए तैयार था लेकिन बछड़ों को भालू की पकड़ से बचने में सफल होने के बाद, मैं तुरंत एक तटस्थ दृश्य में बदल गया मुझे यकीन नहीं था कि कौन जीत रहा था, इसलिए इस सेटअप के गठन के समय से मैंने इसे छोड़ना चुना। एस 2 और एस 3: अगर इस श्रेणी में कहीं भी गठन हुआ होता तो शायद मैं इन ट्रेडों को ले लेता। मैंने इस पूरी तरह से अच्छी रेंज को तोड़ दिया क्योंकि मैं मुश्किल से एक 00 स्तर के नीचे व्यापार का पता लगा रहा हूं। मुझे कुछ समय पहले जला दिया गया था इससे पहले धीमी गति से कार्रवाई का अनुमान लगाया जा रहा है, मुझे नहीं लगता कि बैल को सफलतापूर्वक 00 स्तर तोड़ने में सक्षम होगा। क्या आप के लिए पढ़ने के लिए लोगों के लिए यह आसान होगा कि क्या मुझे चार्ट पर मेरा विश्लेषण था कि वे खुद को क्या पसंद करते हैं कल्प क्या करता है: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन Scalping वहाँ कुछ अच्छे विश्लेषण बीएलएस, मैं भी गोल नंबर के स्तर पर सतर्क हूँ और देखने के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं क्या कोई ट्रेडअप डालने से पहले कोई और पुष्टि हो सकती है मैं निजी तौर पर आपकी टिप्पणी को चार्ट से अलग करता हूं जैसे कि आप बॉब की तरह कुछ लिखते हैं (जो कि महान है) और अगर आप इसे चार्ट पर डालते हैं तो यह भद्दा हो सकता है अंतिम कलप 9 जुलाई, 2012 को शाम 7:18 बजे संपादित किया गया। पुन: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping E1: यह दूसरा ब्रेक सेटअप बस काम नहीं किया फ्लॉप। यह प्रवृत्ति मंदी की थी और पुलबैक ने पिछले स्विंग के 60 में से पीछे हट लिया। 20 एएमए के तहत कीमतें पूरी तरह से रहीं 60 क्षेत्र में चिंता करने की एकमात्र बात संभव है, लेकिन चूंकि यह चार्ट पर दिखाई नहीं दे रहा था, मैंने इसे अनदेखा करना चुना। एस 1: यह बीबी सेटअप अच्छा था, लेकिन चूंकि यह एक काउंटररेड व्यापार था मैंने इसे छोड़ना चुना। मुझे इस चार्ट में कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया था जो सुझाव दिया था कि प्रवृत्ति उलटा रही थी (कोई स्पष्ट उलट पैटर्न नहीं)। एस 2 एपीपी एस 3: यह एसबी सेटअप खुद ही ठीक है लेकिन हालात मेरे लिए प्रतिकूल लगते हैं कीमतें पहली पुलबैक के आखिरी स्विंग के बारे में 46 के करीब आती हैं, ठीक उसी तरह एसए 1 में ब्लॉक से पूर्व समर्थन में प्रतिरोध हो गया। इस व्यापार का प्रतिकूल हिस्सा दिखने वाला चार्ट समर्थन (ग्रीन लाइन) था। जब कीमतें हरे रंग की रेखा से टूट गईं और तत्काल वापस खींच लीं, तो मेरी चिंताओं को मजबूत किया गया, जिससे मुझे एस 3 (एक डीडी सेटअप) को भी छोड़ना पड़ा। एम 1: कीमतों में 40 पीईपी नीचे की ओर बढ़ने के बाद समर्थन के स्तर को बाउंस किया (1) और एक मिनी डबल शीर्ष (2 और 3) बनाने के लिए आगे बढ़ गया। इस मूल्य की कार्रवाई करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जब तक कि एक दूसरे नीचे तराजू नहीं (4)। यह एक बहुत ही ध्यान देने योग्य डबल नीचे चीजें दिलचस्प हो रही है मैं झूठे तोड़ने के तुरंत बाद काउंटर रुझान के अवसरों की तलाश करना शुरू कर देता हूं (एफ)। अगर कीमतें 80 के स्तर के आसपास रह सकती हैं और धीरे-धीरे एक निचोड़ बना सकती है तो अच्छी तरह से एक काउंटररेन्ड आरबी सेटअप है चीजें इस तरह से काम नहीं करतीं, लेकिन कीमतों की कीमत 80 के स्तर से दूर होने के बावजूद मैं अभी भी एक लंबा व्यापार की तलाश कर रहा था। मैं विचलित हो जाना शुरू कर दिया क्योंकि कीमतें मेरे रास्ते पर जा रही थीं मैं ऊब गया था। मैंने ध्यान नहीं दिया कि बैल पीप (5) में 80 स्तर का परीक्षण करने में विफल रहे और मैंने इस आईआरबी सेटअप फॉर्म को ध्यान नहीं दिया। बैल पर दबाव बनाए रखने के लिए बैल की विफलता को देखते हुए, मुझे लगता है कि इस ब्रेक को लेने का सही काम करना चाहिए, इसके बावजूद कि प्रमुख दोहरे तल के बावजूद (हमारी ओर से प्रवृत्ति है)। मुझे लगता है कि यह उदाहरण वॉलमान्स के एक बिंदु को बहुत अच्छी तरह बताता है हमें बाजार से कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सभी उम्मीदें आपके फैसले को बादल बनाते हैं और आपको अन्य संभावनाओं पर नजर डालती हैं। व्यापार के दौरान हमें खुले दिमाग में रखना चाहिए क्योंकि कुछ भी हो सकता है। -5.5 पीपी मेरे लिए आज एक बात जो आईडी को ध्यान में रखना चाहती है, यह है कि जब मैं व्यापार कर रहा हूं, तब भी मैं हमेशा इतना विस्तार नहीं करता हूं, हालांकि मैं कोशिश कर रहा हूं। मेरा अधिकांश विश्लेषण हिंदसौदा में किया जाता है, जो व्यापार के समय (बुरा) बाजार से मेरे ऊब और व्याकुलता को दर्शाता है। मुझे लगता है कि वर्तमान और समग्र मूल्य कार्रवाई की एक कहानी बनाने की कोशिश करना मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है और पूरी तस्वीर को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मेरी मदद करता है कभी-कभी निर्बाध मूल्य कार्रवाई की तरह लग सकता है, वास्तव में संभव दिशा के संदर्भ में कई सहायक सुराग होंगे यदि मैं सिर्फ उनके लिए समय निकालना चाहता हूं।

No comments:

Post a Comment