Monday 20 November 2017

विदेशी मुद्रा जादू ब्रेकआउट ट्रेडिंग रणनीति


जानें कि MagicBreakout रणनीति अलग और जादू क्या करता है I.2। क्या सचमुच एक बिन्दु है? अच्छा ख़राब होने के कारण अच्छे लाभ होते हैं, लेकिन झूठे ब्रेकआउट नुकसान में पड़ जाते हैं। अगले पैराग्राफ रहस्य प्रकट करेगा कि गलत घटनाएं अक्सर क्यों होती हैं और इस घटना के लिए कौन जिम्मेदार है। I.3। झूठे breakouts के पीछे रहस्य क्या आपने पुराने प्रसिद्ध 123-पैटर्न के बारे में सुना है क्या आपने कभी इसे करने की कोशिश की है क्या आपने ब्रेकआउट कारोबार करने की कोशिश की है इसे भूल जाओ अंदरूनी सूत्रों के बारे में बताएं कि क्यों ज्यादातर व्यापारियों ने ब्रेकआउट को पकड़ने की कोशिश में पैसा खो दिया है। मिथक को खोजने की सुविधा देता है I.4। जूली एक जननांग समाधान के साथ आता है: भीड़ से पहले ब्रेकआउट दर्ज करें यह जादूब्रेक रणनीति का दिल है। जूली को अच्छा ब्रेकआउट और झूठे ब्रेकआउट के बीच अंतर करने का एक मुश्किल रास्ता मिल गया है। इसके अलावा, उसकी आंखों को देखने से पहले एक ब्रेकआउट दिखाई देता है आश्चर्यजनक, मैं विश्वास नहीं कर सकता हूँ कि यह कर रहा है अध्याय II: एंट्री II.1। चार्ट सेट-अप अपना चार्ट तैयार करें। मैजिक-ब्रेकआउट (ऑप्टिमाइज्ड) पीपीए के साथ - एक नई शुरुआत फ़रवरी 2011 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,799 डाक पोस्ट्स के लिए धन्यवाद हर कोई वास्तव में किसी भी इनपुट का आनंद लें - यहां तक ​​कि (सहायक) आलोचना अच्छी तरह से इसके आश्चर्यजनक कितनी बार मूल्य कार्रवाई हमारे पीपीए मापदंडों पर चिपक जाती है जो लोग एशियाई सत्र के दौरान जाग रहे थे, वे कल रात 80 से 9 0 पीप्स प्राप्त कर सकते थे। मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। खैर, याद रखो मैंने कहा था कि पीपीए ट्रेडिंग के दायरे के आसपास घूमती है। एक क्षेत्र एक बीआरएन (बड़ा गोल नंबर) के 15 पीईपी क्षेत्र है। अब मैं सैकड़ों चार्ट्स पोस्ट नहीं कर रहा हूं, जो दिखाता है कि मूल्य कार्रवाई कितनी बार quotzonequot का सम्मान करती है इसका एक अभ्यास केवल पिछले कुछ दिनों, सप्ताह, महीनों में चार्ट्स (ईयू, ईजे, जीयू बेहतर हैं) की जांच कर सकता है वास्तव में मूल्य कार्रवाई अक्सर क्षेत्र के माध्यम से पीछे की ओर और आगे की सीमाओं की सीमाओं को सही करने के लिए चलाती है बार। क्यों मैं इसे quotsweepquot कहते हैं, क्योंकि इसकी शायद एमएम लगातार खुदरा व्यापारियों एसएलएस और पीटीएस को व्यापक बना रहे हैं मैंने कल रात से एक EURUSD 15 मिनट का चार्ट पोस्ट किया है। यह कम से कम 3 quotsweepsquot नहीं है नोट कैसे मूल्य कार्रवाई अच्छी तरह से 2900 क्षेत्र से 2950 क्षेत्र की सीमा तक कूद गया। यह 2950 क्षेत्र में रुक गया है। मैं अक्सर प्रतीक्षा करता हूं कि वह इसे तोड़कर बीआरएन (इस मामले में 2 9 50) फिर उस विशेष क्षेत्र के व्यापार में प्रवेश करने से पहले सीमा क्षेत्र में एक वापसी की प्रतीक्षा करें। एनबी: विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पत्थर में कुछ भी लिखा नहीं है। यह निश्चित रूप से हमेशा नियमों पर चिपक नहीं करता है - लेकिन मैं क्या कह रहा हूं कि यह अधिक बार ऐसा नहीं करता है जो अटैचमेंट की छवि के लिए देख रहा था (विशेषकर उन 10 या 11 व्यापारियों के लिए) जिन्होंने हमारे टेम्प्लेट डाउनलोड किए हैं ठीक है, हम पीपीए के साथ जादू-ब्रेकआउट (अनुकूलित) कैसे व्यापार करते हैं, जैसा कि मैंने कहा, इस प्रणाली के बारे में महान बात यह है कि हम इसे किसी भी समय सीमा चार्ट पर व्यापार कर सकते हैं। कम समय सीमा अधिक व्यापार के अवसर पर एक (आमतौर पर) अनुपात कम पीआईपी ढोना। निचले समय के फ्रेम के साथ 5 या 15 मिनट की तरह हमें तुरंत 100 स्तरों के ब्रेक पर तुरंत प्रवेश करना होगा क्योंकि बाद में किसी भी समय अधिक से अधिक वोल्टसॉल्ड हो सकते हैं। पहले नियमों को देखते हैं हम क्या देख रहे हैं सीसीआई (24) सूचक पर सिग्नल लाइन है 1 लाइन में लाइन (लाइन में छायांकित) के बीच जब हम व्यापार नहीं करते हैं। 2 जब भी पीक पहुंच जाती है, तब भी हम अपने व्यापार को बंद कर देते हैं। सीसीआई हम जितनी भी समय सीमा चार्ट पर व्यापार कर रहे हैं, उन पर ओवरबोउटवर्ल्ड स्थितियों को सही तरीके से दिखाया गया है। हम तब तक प्रतीक्षा करते हैं जब तक रेखा 100 स्तर के नीचे नहीं जाती और फिर अंत में एक नए ब्रेक-आउट में 100 स्तर को तोड़ने के लिए पुन: प्रकट होते हैं। नीचे 4hr चार्ट पर, कोई व्यापार क्षेत्र छायांकित नहीं है। व्यापार प्रविष्टि बिंदु तब होता है जब कीमत कार्रवाई 100 स्तर के माध्यम से तोड़ना शुरू हो जाती है या उसके ऊपर या नीचे 100 के स्तर से फिर से बढ़ने से शुरू होती है। जैसे ही चोटी तक पहुंचे (श्वेत में चक्कर) व्यापार बंद हो जाता है यदि हम 4 घंटे के चार्ट पर चिपकते हैं तो यह 100 दिन के माध्यम से रेखा के टूटने से पहले एक या दो दिन हो सकता है लेकिन जब ऐसा होता है, तो इसके परिणामस्वरूप एक बड़ी पीपा-ढोना हो सकता है। हम कई गलत ब्रेक-आऊट्स को भी कारोबार से बचाएंगे। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हम कुछ उदाहरणों को देखें। वैसे, आपको क्या करना जरूरी है, यदि आप इस प्रणाली का कारोबार कर रहे थे, तो आपके द्वारा खोने वाले ट्रेडों की तुलना आप किस निर्णय में करेंगे, इसके साथ तुलना करें। ठीक है, मैं आपको बता सकता हूं कि वह कम से कम 5000 से ज्यादा बैठेगा, मुझे कम से कम 20 ट्रेडों मिले हैं जिनसे मैं कभी भी इस प्रणाली के साथ नहीं ले सकता था, फिर भी हम कुछ कुछ उदाहरणों को अगले कुछ पदों पर देख सकते हैं। सबसे पहले आज GBPUSD पर आइए 4hr चार्ट कोई व्यापार नहीं दिखाता है यह पिछले शुक्रवार की सुबह बाहर निकल गया था और उसके बाद से 4 हर्ट ओवरसोल दिखा रहा है। 15 मिनट की चार्ट कम से कम 5 मौके के अवसरों के बाद आज सुबह 8.15 बजे तक। पिछली चोटी पर 1.15 से 1.30 बजे तक ओवरबॉट दिखाया गया - कोई व्यापार नहीं आप देख सकते हैं कि मैं कम समय सीमा के टेम्पलेट (मूल्य कार्रवाई आज की तुलना में पीपी बेहतर) पर धुरी का स्तर क्यों इस्तेमाल करता हूं - मैं भी लगभग 4,051 में चार हर्ट चार्ट डीएएसआर लाइन दिखाता हूं जिसने उस स्तर पर खरीददारी की है जो कि एक बहुत ही ज़रूरी शर्त है (संलग्न करने के लिए क्लिक करें) बढ़ते हुए क्लिक करें। 2011 स्थिति: सदस्य 1,79 9 डाकियां वास्तव में खेद है कि मैं सिर्फ एक हफ्ते से ही इस पर कारोबार कर रहा हूं और यहां तक ​​कि मैंने पूरी तरह से बिजली की खोज नहीं की है यह प्रणाली वीसीएस सुरंग के साथ सीसीआई (24) एक अविश्वसनीय सफलता है - यह केवल मौके से है कि मैं इन दो चीजों को एक साथ रखता हूं और यह सिर्फ आश्चर्यजनक है कि यह गेम कितना आसान हो सकता है जब किसी को सही उपकरण मिला है वैसे भी GBPUSD 5 मिनट चार्ट को आज के यूरोपीय सत्रों से देखें मैं 5 मिनट के चार्ट पर इस सिस्टम का उपयोग करने के लिए थोड़ा सा सावधान रहा हूं और फिर भी क्यों नहीं, एक ठंडी 50 पीप के लिए 3 स्पष्ट और सीधा संकेत नहीं - आपको और अधिक क्या ज़रूरत है ध्यान दें कि 1.30 बजे के बाद 5 मिनट अधिक से अधिक खरीदे गए - व्यापार को बंद करने के लिए संकेत अभी तक कीमत थोड़ी अधिक बढ़ गई है हम या तो उस समय 15 मिनट या 30 मिनट की चार्ट को देख सकते हैं कि क्या उनका संकेत मान्य है या हमारे व्यापार पीएस को बंद करने के लिए पीपीए का उपयोग करें। धागे को सिग्नल जोड़ने के लिए कोई भी आपका स्वागत है सिस्टम सभी जोड़ी पर काम करता है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) चलिए वापस GBPUSD पर जाएं और 15 मिनट की चार्ट पर एक और नज़र डालें (वास्तव में केबल इस सिस्टम को सूट करता है क्योंकि इसकी एक अच्छी बिंदी तोड़ती मानसिकता है) जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे पास दो सुंदर ब्रेकआउट दोनों जिनमें से कुछ का परिणाम लगभग 11.30 बजे के आसपास होगा और दूसरा 13.45 बजे के आसपास होगा। जब यह कदम अस्थायी रूप से अधिक खरीद लिया जाता है, तो सीसीआई स्पष्ट रूप से यह दिखाता है - विशेष रूप से कम समय के फ्रेम पर - जो हमें टी.पी. के लिए समय देता है और अगले ब्रेकआउट पर फिर से दर्ज करता है अब याद है कि हम पीपीए (भविष्य कहनेवाला मूल्य कार्रवाई) क्षेत्र के बारे में बात कर रहे थे क्षेत्र बीआरएन के दोनों पक्ष 15 पीआईएस अच्छी तरह से देखते हैं कि मूल्य कार्रवाई ने अभी तक कितने मूल्य का मूल्यांकन किया है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ठीक है, अगर आप केवल 4 घंटे के चार्ट पर इस प्रणाली का व्यापार कर रहे हैं, तो ठीक से आपको 15 मिनट बीटीडब्ल्यू पर EURUSD को देखने देता है (काफी स्वीकार्य है) अब तक कोई व्यापार नहीं है क्योंकि सिग्नल लाइन अभी -100 और 100 के स्तर के भीतर है, हालांकि 15 मिनट के चार्ट पर, हमारे पास 2 ब्रेकआउट सिग्नल थे। मैंने एक अच्छे 20 पिप्स के लिए दूसरा एक व्यापार किया था। नोट करें कि 12.00 बजे के बाद 15 मिनट से अधिक खरीदा गया है जो वास्तव में ठीक था - हमें बहुत कुछ से अब तक कोई भी आंदोलन से बचाया नहीं गया है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) पीपीए (भविष्यवाणी मूल्य कार्रवाई) व्यापार सेट क्षैतिज स्तर या क्वॉज़ोनक्वाट के बीच व्यापार कर रहा है। एक व्यापारिक क्षेत्र हमेशा बीआरएन के 15 पीईपी क्षेत्र का हिस्सा होता है - इसलिए इसका 30 पीईपी क्षेत्र होता है जिसे व्यापार दिन के दौरान कभी-कभी कई बार एक या अधिक व्यापारिक जोड़े से कारोबार किया जा सकता है। पीपीए व्यापार के बारे में रोमांचक चीज यह है कि जब मूल्य एक्शन खपने से बाहर निकल जाता है तो यह अक्सर 50 पिन व्यापार के लिए पिछले ज़ोन के माध्यम से फिर से ऊपर या नीचे उछलने से पहले अगले ज़ोन सीमा तक पहुंच जाएगा। बेशक, विदेशी मुद्रा व्यापार में कुछ भी पूर्वानुमान नहीं है। हाय Jmtini, मैं भी बीआरएन के आसपास कीमत कार्रवाई पर देखा है अपने दूसरे पोस्ट में आप क्षेत्र के ऊपर और नीचे के बीच व्यापार की बात करते हैं। यहां एक उदाहरण है कि मैं एक क्षेत्र से दूसरे तक के कारोबार में कैसे देख रहा हूं। असल में जोन के पहले क्षेत्र पर वापस जाने पर प्रवेश के साथ क्षेत्र के बाहर एक ब्रेक। पहला चार्ट कल एशियाई सत्र से आज तक एक जीवंत व्यापार है। 4 इकाइयों के साथ दर्ज किए गए, विभिन्न स्तरों पर आंशिक लाभ उठाया, आखिरी बीआरएन के ठीक ऊपर ब्रेक आउट होने के बाद एक पुलैक पर 4 यूनिट के साथ 45 मिनट पहले दूसरे व्यापार मैंने दर्ज किया। क्षमा करें, चार्ट आपके टेम्पलेट नहीं हैं I मैं आपके सिस्टम से दूर नहीं लेना चाहता हूं बस अपने तरीकों के लिए सोचा था की एक और फ्रेम खोलने के लिए चाहता था आपने मुझे कुछ नए विचार दिए हैं अटैचमेंट इमेजस (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) फ़रवरी 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,799 डाक quotekrmo6283170 हकी जमीतिनी, मैंने बीआरएन के आसपास कीमत पर कार्रवाई की है। अपने दूसरे पोस्ट में आप क्षेत्र के ऊपर और नीचे के बीच व्यापार की बात करते हैं। यहां एक उदाहरण है कि मैं एक क्षेत्र से दूसरे तक के कारोबार में कैसे देख रहा हूं। असल में जोन के पहले क्षेत्र पर वापस जाने पर प्रवेश के साथ क्षेत्र के बाहर एक ब्रेक। पहला चार्ट कल एशियाई सत्र से आज तक एक जीवंत व्यापार है। 4 इकाइयों के साथ दर्ज किए गए, विभिन्न स्तरों पर आंशिक लाभ उठाया, आखिरी बीआरएन के ठीक ऊपर ब्रेक आउट होने के बाद एक पुलैक पर 4 यूनिट के साथ 45 मिनट पहले दूसरे व्यापार मैंने दर्ज किया। क्षमा करें, चार्ट आपके टेम्पलेट नहीं हैं I मैं आपके सिस्टम से दूर नहीं लेना चाहता हूं बस अपने तरीकों के लिए सोचा था की एक और फ्रेम खोलने के लिए चाहता था आपने मुझे कुछ नए विचार दिए हैं मैं वास्तव में देख रहा हूं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। मुझे यह कहना चाहिए कि मैं पीपीए व्यापार से प्यार करता हूं - वास्तव में एक विचार है जहां कीमत बढ़ रही है और तदनुसार तैयार करने में सक्षम है, विशेष रूप से AUDUSD पर (लगभग 11.30 बजे और फिर से 5.00 बजे) इसकी काफी यह सच है कि अगले ज़ोन तक बढ़ने से पहले मूल्य कार्रवाई की वापसी के लिए quotzonequot क्षेत्र का परीक्षण किया गया था। इसके लिए धन्यवाद - आईएम उस समय भविष्य में ग्रेट में व्यापार करने के लिए नजर रखे हुए है कि यह देखने के लिए कि कैसे 5 मिनट जादू-ब्रेकआउट (अनुकूलित) चार्ट स्पष्ट रूप से ब्रेकआउट ट्रेडिंग के अवसरों को दिखाता है यह भी बहुत अच्छा था कि सीसीआई ने एक वर्चुअल 8.00 बजे से 11.30 बजे तक कोई ट्रेडक्वोट अवधि नहीं जब पीए कहीं न कहीं संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए)

No comments:

Post a Comment