Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल


विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल एक लाभदायक रणनीति का दूसरा संस्करण विदेशी मुद्रा गुप्तचर प्रोटोकॉल v2 के नए ट्रेडिंग सिस्टम में 11 संकेतक होते हैं और एम 5 या उच्चतर समय सीमा पर व्यापार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 (एफएसपी वी 2) ने अपने अच्छे परिणामों की वजह से बड़ी संख्या में व्यापारियों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल की। सिस्टम एफएसपी v.2 संकेतक एफएसपी एचटीएफ ट्रेंड द्वारा दीर्घकालिक रुझान आंदोलन को निर्धारित कर सकता है, और फिर स्थिति खोलने के लिए रणनीति के नियमों में से एक का उपयोग कर सकता है (उपयोगकर्ता गाइड में विवरण)। रणनीति के लक्षण विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 रणनीति का प्रकार: संकेतक प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: कोई ट्रेडिंग समय: घड़ी का दौर टाइमफ्रेम: एम 5 या उच्चतर अनुशंसित दलाल: अल्पारी रणनीति विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 में कई विकल्प व्यापार (रूढ़िवादी और आक्रामक) हैं, इसलिए कृपया इस पोस्ट के नीचे डाउनलोड कर सकते हैं कि monuale में पढ़ें। सामान्य तौर पर, सिस्टम में लम्बी और छोटी पोजीशन में जानकारी आपको समझने के लिए सहज और आसान है। चित्र देखें: एक लम्बी स्थिति खोलने के लिए संकेतक नीले रंग की ओर आना चाहिए। लाल रंग के रंगों में से बाहर निकलें: एक छोटी स्थिति खोलने के लिए संकेतक लाल हो जाना चाहिए। नीले रंग के रंग परिवर्तनों के दौरान बाहर निकलें: अभिलेखागार में ForexSecretProtocolv2.rar: नि: शुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपने लिंक तैयार करें डाउनलोड प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट विदेशी मुद्रा प्रोटोकॉल 1 एक रिपोर्ट है जिसे आपको पढ़ना होगा यह आपके व्यापार को बेहतर बनाने के लिए वास्तव में आपको क्या करने की ज़रूरत है। यह एक बात लाभ और हानि के बीच अंतर कर सकता है विदेशी मुद्रा रुझान हीरो संकेतक डाउनलोड करें यह कस्टम डिज़ाइन किया गया सूचक 199 के लिए आसानी से बेचा जा सकता है। आप यहां आज यहां दावा कर सकते हैं और तुरन्त अपने व्यापार को सुधारना शुरू कर सकते हैं। मैं अब भी यह सुनना चाहूंगा कि मैं आपके व्यापार के साथ आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं, कृपया नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें। यहाँ मेरे पिछले प्रतियोगिता टिप्पणी विजेताओं पादरी जावियर रोमन हाई तोशको के कुछ हैं, बस अपने प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट पढ़ें मुझे कहना चाहिए कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति नायक में सटीकता कम से कम कहने के लिए अद्भुत है। मैंने इसे तुरंत यूआरजेपीई जोड़ी पर इस्तेमाल किया और मैंने दीवार (एक मजबूत अपट्रेंड) पर लिखते हुए देखा कि मैंने आपकी रिपोर्ट पर 15 पीआईपी लाभ लेने से लाभ कमाया था। लोभी होने की कोशिश न करें, सिर्फ बाजार को क्या ले जाता है, आज के लिए 50 पिप्स आईएम के कारोबार में नकद बाहर निकलो। इस सूचक के लिए धन्यवाद टोशको जो मेरे जैसे व्यापारियों की मदद करेंगे जो कि थोड़े समय के लिए व्यापार कर रहे थे। भगवान एक आशीर्वाद होने के लिए आपको आशीर्वाद देता है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा जानकारी जारी देखने के लिए इंतजार न करें, फिर से धन्यवाद। आपके और आपके परिवार के लिए आशीर्वाद और आशीर्वाद मैंने पहले आपको ट्रेडोलॉजी न्यूज़लैटर पर देखा था मैंने आपकी दैनिक रिपोर्टों की विशेष सूचना ली थी क्योंकि मैं AUDUSD का व्यापार कर रहा था (जो आपके उदाहरणों पर हमेशा होता था)। ये बहुत उपयोगी थे क्योंकि: - उन्होंने मुझे पीपियों का एक बड़ा विचार दिया था कि मुझे लक्ष्य करना चाहिए - मुझे प्रवृत्ति की दिशा दिखायी गई - मुझे एक मुश्किल लक्ष्य से अवगत कराया गया - मुझे अपना डबल जांच करें यदि दिन के लिए मेरा सभी विश्लेषण सही (मुझे कई गुना भी बचाया गया) यह कहा जा रहा है कि जब मैंने आपको आरआरएम मंचों पर टिप्पणी और सलाह देकर देखा तो मुझे सुखद आश्चर्य हुआ (मेरे पोस्ट किए गए चार्टों के लिए कुछ ठोस विश्लेषण भी दिए गए)। उस के साथ-साथ, रश हॉर्न से उच्चतम प्रशंसा के साथ, मुझे वास्तव में किसी भी विशेष प्रणाली के लिए देखना चाहता हूं जो आप के साथ आ सकते हैं। आपके द्वारा प्रदत्त प्रोटोकॉल (मुफ्त) में भयानक हैं, विशेष उल्लेख: 1. अस्थायी आँकड़े - मुझे मेरे व्यापार के इतिहास का एक साफ संकेत दिया गया, मुझे क्या करना चाहिए, जब मुझे व्यापार करना चाहिए, और सबसे महत्वपूर्ण जब मुझे चाहिए व्यापार नहीं होगा 2. मोमबत्ती प्रक्षेपक - यह सूचक बहुत बढ़िया है, मैं मुख्य ट्रेडिंग सत्र (मंगलवार, बुधवार, गुरुवार जब बाजार तरल होते हैं) के दौरान यह परीक्षण करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं अपने अगले प्रोटोकॉल के लिए बहुत उत्सुक हूं और पूरी तरह से व्यापार को और अधिक यांत्रिक बनाने के लिए भावनाओं को दूर करें (मेरे जैसे नौसिखियों के व्यापारियों के लिए जरूरी) मैं आपकी पिछली रिपोर्ट पर टिप्पणी के बारे में भी उत्सुक हूं - एक रहस्योद्घाटन यह था कि जब मैंने संकेत मोमबत्ती को बंद करने की प्रतीक्षा नहीं की तो मैंने सबसे अच्छे परिणाम दिए। मैं आपको इस पर अधिक विस्तृत सुनना अच्छा लगेगा, क्योंकि ट्रेडों में प्रवेश करने की बात आती है क्योंकि मैं थोड़ा खुश हूं और जब मैं इसे मास्टर करता हूं तो यह एक उपयोगी कौशल हो सकता है :) धन्यवाद और सभी बेहतरीन बेन तोतोको, पहले मैं कहना चाहता हूं एक बहुत महत्वपूर्ण बिंदु को वर्णन करने के लिए धन्यवाद मेरे लिए विदेशी मुद्रा व्यापार और जुनून है I Ive चाल का विश्लेषण करने में विशेषज्ञ बन गया है और समझने में क्यों वे इस तरह से या दूसरे को खुश करते हैं, फिर भी मैं इसे सफलता में परिवर्तित करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं, इसलिए एक महत्वपूर्ण चरण में इम डिफेनेिटली को एक अच्छा धक्का की आवश्यकता है। यह मेरी पहली टिप्पणी है क्योंकि मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आपने बेवजह मुझे जगा दिया आपने मुझे अच्छा विश्लेषक बनाकर एक अच्छा व्यापारी बनाकर अंतर दिखाया है I आपने मुझे एहसास किया है कि 5min भरोसेमंद है और यह दर्शाता है कि उच्च संभावना वाले विजयी प्रतिशत के साथ एक बहुत ही कम अवधि के लाभ लक्ष्य को पूरा करने के लिए पर्याप्त है जो इसे बहुत अधिक आकार के लिए सुरक्षित करता है। एक शीर्ष सामरिक सर्जन की तरह - जल्दी से चलें, जो चालाकी से आवश्यक है और जल्दी और खुश छोड़ दें आपके सभी लाइव ट्रेडों वीडियो को देखना मैं जिस तरह से आपको प्रति रुझान उल्टा अंक मिलते हैं, उससे बहुत प्रभावित होता है, केवल कीमत-स्पर्श पर आधारित सही। मैं वास्तव में यह आश्चर्यजनक लगता है मैं आपसे ज्यादा जानने के लिए बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि आपके सिस्टम का सही ढंग से और भरोसेमंद ढंग से अभ्यास करके मेरे दरवाजे पर पिटाई हो रही है। धन्यवाद और यह सब मेरी सबसे अच्छी साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

No comments:

Post a Comment