Sunday 26 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा करें


कॉरसी प्रोफेशो फॉरेन प्रोफेशनल फॉरेन एक्सचेंज ग्रोप्पु है, जिस पर ट्रेडिंग कंपनी के लिए लॉरीज़ ज़ोपेललेटो और डेविड कॉलोनेलो नेल 2010 के लिए एक ट्रेडिंग कंपनी बन गई है। विदेशी मुद्रा प्रति प्रिंसिपियां वीडियो कोर्सी गाने के लिए अलग-अलग, आईएल प्रोग्राममा प्रीमियम 3.0 ई कॉमिंग ऐडिंग और एडवांस्ड ऐच्छिक प्रशिक्षण। प्रिंसिपल के अनुसार विदेशी मुद्रा में प्रति शेयर अगर आप 21 साल की उम्र में मुफ्त उपहार देने के लिए 3 ईबुक का इस्तेमाल कर सकते हैं, तो आप इसे साझा नहीं कर सकते हैं और यह आपके लिए बहुत ही आसान है। ट्रे ग्लो ऑर्गमेंटिटी ट्रैटटी इन क्वेस्टो कोरो फॉरेक्स फ्री ट्रोवाइमॉ वैल्यूट ई लॉटी, विदेशी मुद्रा ब्रोकर ग्रैफीसी ट्रेडिंग और यूट्यूब के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण बात यह है कि यह महत्वपूर्ण बात यह है कि आप ट्रेडिंग फॉरेक्स की स्थिति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। डिस्स्कोर्डो के लिए प्रति वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा है, लेकिन इसके अलावा, प्रीमियम और एडवांस में अपने कार्यक्रमों को शामिल किया गया है। ला कोसा बेला देई वीडियोकोर्सी सिंगोली स्टेनल नर्स फेट्टो चेस्टिबिल सिस्लीयर एस्केलेवमेंट क्लेली चे पी फ़ानो अल केसो प्रोग्रामिंग में ट्रैफ़िक फॉरेक्स, ट्रोलिया के लिए रणनीतियाँ दीर्घावधि पीएफएक्स (130 मिनट, एस्पेपरी प्रॉटीआई, टेस्ट और पीडीएफ, 40,16 8364 आईवीए), वीडियोकोर्स साइकोलॉजी डेल ट्रेडिंग (9 0 मिनट, पीएसटीपीटीटीआई पीडीएफ टेस्ट करें 56,56 8364 आईवीए ) वीडियोकोर्सो टेक्निकिया एनआईटीआर. ओ. (150 मिनिट, एस्पेपी प्रैटीआई टेस्ट पीडीएफ़ 40,168364 आईवीए) एक पूरी तरह से पूरा करने के लिए आवश्यक है, प्रीमियम प्रीमियम 3.0 और उन्नत, एक विदेशी मुद्रा व्यापारी या विदेशी मुद्रा के माध्यम से ऑनलाइन खरीद के बिना। वीडियोकॉन्फरेंस (2 महीने के लिए) में से एक के अनुसार, 42 पिक्सर्स में टेस्ट डी ऑटो-वॉल्यूम, पीडीएफ एडिटिंग प्रैक्टिशन, वीडियोकॉर्फरिंग के जरिये रजिस्ट्रेशन की संभावना, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग की रणनीतियों की संभावनाएं उपयोगिता फोरम निजी और व्यापारिक संगठनों का उपयोग (जो कि एक बहुत ही अजीब बात है)। इल कोस्टो डेल कोरसो डीई 700 यूरो व्यावसायिक विदेशी मुद्रा सेलेक्शन सत्र कोचिंग पर्सनलाइजेट करें एक वीडियो चैट में वीडियो को पढ़ने के लिए एक दूसरे के लिए एक विकल्प देना होगा, वैकल्पिक रूप से, प्रेस विज्ञप्ति जारी की जाएगी। प्रति मिनट के लिए, मैं एक 2% से अधिक भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो आप के लिए भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, अगर आप के लिए भुगतान करने के लिए 150 यूरो प्रति 1 अरब डॉलर, 250 यूरो 2 घंटे, 400 यूरो प्रति 4 ore e 800 यूरो प्रति 10 अयस्क। फापटर्बो 2 (स्टीव कार्लेटि) की समीक्षा साइट पर जाएँ IAP चल रहे FAPTurbo2 6 महीने से दोनों अनुशंसित दलालों Tallinex और FX विकल्प अपरिवर्तित पैरामीटर के साथ और अनुशंसित बहुत आकार के साथ। शुरुआती FAPTurbo में बहुत अधिक लाभ लेने वाले लक्ष्यों का उपयोग किया गया था जो कि कभी नहीं पहुंचे और एक ही समय में बहुत बड़े स्टॉप के नुकसान थे जो अक्सर सेरिच किए गए थे। यह बहुत बड़े नुकसान के लिए अग्रणी था, तब भी जब व्यापार पहली बार मुनाफा में चल रहा था। रोबोट अक्सर लाभ के लक्ष्य तक नहीं पहुंचे और फिर बाजार एक अंतिम बड़ी हानि में खत्म हो गया। इस बीच एफएपीटीआरबो रील 2.2 के साथ उन्होंने लक्ष्य और स्टॉपलॉस दोनों की दूरी को कम कर दिया और पिछली बार शुरूआत की शुरूआत में हारने से बचने के लिए नुकसान रोक दिया था, जहां विजेताओं से पहले नतीजा भी खराब है: अब मैं अब भी करीब 50 लोटर लेता हूं जो बड़े नुकसान के साथ स्टॉप लॉज पर पहुंचते हैं, लेकिन दूसरी तरफ विजेताओं को लूटेरों की तरह बड़ा नहीं लगता क्योंकि ट्रेलिंग स्टॉप का इस्तेमाल करने का मतलब अक्सर जीत है जो छोटे हैं लाभ लक्ष्य तो अगर आपके पास लगभग 50 लोटर हैं और पराजित हो तो विजेताओं की तुलना में अधिकतर बड़ा है, तो यह स्पष्ट है कि क्या परिणाम है: पिछले हफ्ते मैं अपने पोर्टफोलियो में से 10 अकेले 6 लोवर की पंक्ति के साथ खो गया था। मैं वास्तव में चीजों को ठीक करने का मौका देता हूं, हमेशा नवीनतम पैरामीट सेट का उपयोग करता हूं, और इसके साथ ही टीम आपको जो महान प्रदर्शन के बारे में बता रही है (सिमुलेशन मोड में) के बगल में बताता हूं मैं यह पुष्टि नहीं कर सकता कि दलालों का कोई बहाना नहीं है खराब समग्र प्रदर्शन के लिए, क्योंकि ये अनुशंसित हैं व्यापार के 6 महीने के बाद सारांश: Tallinex खाता: 34 एफएक्स Coice खाते का नुकसान: 8 का नुकसान (मैं कुछ हफ्तों के बाद 20 जीत रहा था) एफएपी टर्बो 2 संभवत: किसी भी गंभीर पैसा नहीं बना पाएगा, क्योंकि नुकसानियों की तुलना में विजेताओं की तुलना में बड़ा है इस अनुपात के साथ आप लगभग 9 0 विजेताओं को नडाल करेंगे, जो कि मेडुइम टर्म ट्रेडिंग सिस्टम (गैर स्कैलर मोड) बीआर रॉबर्ट विअर्ड पर यथार्थवादी नहीं है, यहां ऐसी बुरी समीक्षाओं को देखने के लिए, क्योंकि फपटुबो 2 उत्कृष्ट है मैंने इसे जनवरी 2014 के बाद से प्रयोग किया है, इसलिए 8 महीने पहले से ही। मैं ब्रोकर के रूप में एफएक्स पसंद का उपयोग कर रहा हूं। फपटूबो 2 लगातार मेरे लिए पैसे कमा रहा है शुरुआत के बाद से हर महीने कॉन्फ़िगरेशन के लिए मैंने हमेशा डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का प्रयोग किया है और हाल ही में जोड़ी विशिष्ट tweaks जो कि Fapturbo 2 वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है बहुत सारे आकार के लिए मैं उस गणना का उपयोग करता हूं जिसे दस्तावेज़ीकरण में समझाया गया है: 0.01 लॉट प्रति 200 खाता आकार। मैंने डेवलपर्स के संबंध में सम्मान देने के लिए यह समीक्षा लिखी ईए एक जादू की तरह काम करता है और फिनलैंड से सनी सलाम के अच्छे काम के साथियों को रखता है FAPT2 उपयोगकर्ताओं की समीक्षाकर्ता एफएए पर यहां, हम समझते हैं कि हम में से कुछ हमारे FapTurbo2 प्रीमियम रोबोट व्यापार के बारे में चिंतित हैं। आप को ध्यान में रखना चाहिए कि पहली बात यह है कि हमारे फैपर्टबो रोबोट हमेशा काउंटर-ट्रेंड ट्रेडर्स रहे हैं, यही कारण है कि रोबोट द्वारा ली गई स्थिति आपको प्रति-सहज महसूस कर सकती है। हालांकि, आप इस मामले में असहाय नहीं हैं कि हमने सभी संभावित पैरामीटर प्रदान किए हैं जो आप रोबोट व्यापार को परिष्कृत करने और बुरे ट्रेडों को भी फिल्टर करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप हमारे रोबोट के व्यापार दिशाओं को चुनते हैं, तो बस रिवर्सट्रैडिटिंग पैरामीटर 1 को सेट करें (जो कि रोबोट को उसके खिलाफ की बजाय प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए मजबूर करेगा) के साथ सामग्री नहीं है। इसके अलावा, आपको रोबोट फिल्टर का उपयोग करना चाहिए जैसे कि फिल्टरमा और ट्रेंडफिल्टर, ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए जो एक मजबूत मध्यवर्ती प्रवृत्ति के साथ खराब हो सकते हैं। जिन लोगों ने सकारात्मक समीक्षाएं दी हैं, उनके लिए बहुत धन्यवाद, आपके शब्द उत्साहजनक हैं और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करने के लिए हमें प्रेरित करता है हम हमेशा हमारे रोबोट और उनके प्रदर्शन को सुधारने का लक्ष्य रखते हैं। एफएपीटी 2 के साथ, हमारा लक्ष्य मध्यम अवधि के स्तर पर करना है जो कि हम पहले FAPT1 (जब ब्रोकर फैलाते थे, उस दिन से स्केलिंग करने के लिए अधिक अनुकूल होते थे) के साथ इस्तेमाल किए गए स्केलिंग दृष्टिकोण से अलग है, यदि आप किसी भी तकनीकी मुद्दे या चिंताएं हैं, कृपया प्रीमियम पर हमारे समर्थन टीम को ईमेल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हम आम तौर पर 24 घंटों के भीतर, और 48 घंटों (सप्ताहांत से अधिक) ईमेलों पर प्रतिक्रिया करते हैं, इसलिए कृपया यह दिमाग रखें और हमारे साथ धैर्य रखें, हम आपको लंदन, संयुक्त राज्य अमेरिका में वापस नहीं लाएंगे एफटी 2 पर एफटी 1 (वी 5 ) काम करता है लेकिन बहुत अनियमित है। मैंने वी 57 का परीक्षण किया और यह बहुत ही भयानक था क्योंकि प्रारंभिक 100 जमा के साथ लाइव खाते पर 56 में वापस आ गया और 3 महीनों में मैंने अपने पैसे दोगुने कर दिए, लेकिन जब से मैंने (1000) में अधिक पैसा लगाया तो चौंकाने वाला रहा, हालांकि मुझे वहां ट्रेडिंग मिल गई थी अभी तक कई हारे हुए हैं मुझे शायद यह खाई होगी क्योंकि इसके कभी भी कोई गंभीर पैसा नहीं बनाते हैं। रूस, रूसी महासंघ हाय जॉन एच। hyou इसे myfxchoice पर चलने की जरूरत के रूप में वे दावा करते हैं उसी परिणाम के लिए मैं इसे myfxchoice पर चला रहा हूँ और अभी तक बहुत अच्छा है मैं 1 जुलाई से 23 हूँ। मैं इसे बुजुर्ग खाते पर फरवरी के बाद से चला रहा था, कि एक माह हर महीने मई के बावजूद हर महीने जीता था, जब तक कि यह 67 के मुकाबले 49 पहले लेकिन अब वापस फिर से उबरने मैं बाद में हॉलीस्टर मिसौरी, संयुक्त राज्य अमरीका अद्यतन करेगा, मैं अपनी रिहाई के बाद से अनुशंसित ब्रोकर के साथ FapTurbo 2 चला रहा हूं। अनुशंसित सेटिंग्स के साथ चल रहा है यह कुछ भी नहीं है, लेकिन 1500 के एक खाते के साथ शुरूआती घटकर अब 611 हो गया है। ब्लैक में कभी नहीं रहा। कबाड़ का एक बेकार टुकड़ा 2014-01-02 2 सितार मैं एक वास्तविक खाते में एफटी 2 चला रहा हूं, क्योंकि यह जारी किया गया है। आपको इसका उपयोग उन साइटों में से एक पर करना होगा, जब तक आप इसे खरीद नहीं करते हैं, तब तक बहुत स्पष्ट नहीं किया जाता है। अब तक यह एक बहुत मिश्रित बैग है। 50 के बारे में जीत अनुपात। EURUSD, GBPCHF, और बीटीसी के साथ चल रहा है। बीटीसी के साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करता, बस गलत समय पर ऑर्डर करने के लिए लगता है। अभी एक महीने चलने के बाद मेरे खाते का ब्रेक भी है, मैं इस समीक्षा में चीजें प्रगति के रूप में जोड़ दूंगा मेरे पास एफटी 1 इन्वेस्टटेकएफएक्स पर चल रहा था जो एक धोखाधड़ी कंपनी बन गया, क्योंकि वापसी की ईमेल का कोई जवाब नहीं था, लेकिन अपने कम फैलाव के साथ और जल्दी ही समाप्त होकर मैंने 3 महीने में 1.5K जमा पर 10K से अधिक बना दिया। बाजार की गतिविधि में गिरावट के बाद एफटी ने कोई लाभ नहीं कमाया। एफटी 2 ने कोई लाभ नहीं कमाया है। यह उच्च स्तरीय मार्केटिंग, इसके बारे में विस्तृत वर्णन करते हैं। हाई वाईकॉम्बे, यूनाइटेड किंगडम एफएपी टर्बो 2 कुछ साल पहले खरीदने के लिए क्लिकबैंक के माध्यम से खरीदा गया था और सोच रहा था कि यह इतने लंबे समय के लिए आसपास रहा है, यह वाक 2 गो देने के लायक हो सकता है सॉफ़्टवेयर कभी भी 6 से दो महीनों में लाभ खोने के करीब नहीं आए थे उनसे संपर्क करने के बाद मुझे एक संशोधित संस्करण का इंतजार करने के लिए कहा गया था जो एक बिट कॉन मॉड के रूप में निकला था जिसके लिए यह काम करने के लिए 2000 के एक खाता जमा की आवश्यकता होती थी। एफएपी टर्बो के लोग अपने समय का सबसे अधिक खर्च कर रहे हैं, जिससे ग्राहक अपने ग्राहक आधार को ईमेल कर रहे हैं जो अन्य विदेशी मुद्रा आधारित आपूर्तिकर्ताओं के लिए सहबद्ध द्वारा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं। अपने समय और धन को बर्बाद मत करो जैसे अन्य अधिकांश इसे काम नहीं करते और मेरे पास यह साबित करने के लिए बयान हैं। इस रोबोट के लिए पर्याप्त है मैं इस महीने 2 महीने में वीपीएस सेवा 40 ईयूआर को शामिल नहीं करने में पैसा खो रहा हूं। सभी नए खुले व्यापार बहुत बेवकूफ लग रहे हैं, जीतने वाला अनुपात बहुत ही भयानक है। और fabtubo वेबसाइट से अलग मैं इसे आज का उपयोग करना बंद कर दूं और यकीन है कि उन्हें मेरे पैसे वापस करने के लिए कहें निराश और मेरा समय बर्बाद कर रहा है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment